मई,18,2024
spot_img

पड़ोसी युवक ने अकेली आठ साल की मासूम को पाया घर में अकेला, किया दुष्कर्म, जब पहुंचे परिजन लहूलुहान पड़ी थी बच्ची, पूरे परिवार के साथ फरार हो चुका था दरिंदा

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया में एक आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद मासूम बच्ची की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

बच्ची के पड़ोसी ने ही इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र का है, जहां 22 वर्षीय युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 8 वर्षीय मासूम बच्ची के घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया।

युवक जब बच्ची के घर पहुंचा तो वो अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर उसने घटना को अंजाम दिया। बच्ची के परिजन जब घर आए तो उन्होंने देखा की बच्ची बेहोश पड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

शोरगुल होने के बाद पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए। बच्ची के परिजन और दुष्कर्मी के परिजन ने मासूम को लेकर इलाज कराने प्राइवेट अस्पताल में पहुंच गए। जिसकी सूचना श्रीनगर थाना पुलिस को मिली।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्ची को अपने अभिरक्षा में लेते हुए बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच लेकर आ गई। जहां बच्ची का इलाज किया रहा है। फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| टिनी टॉट स्कूल में 3 साल के मासूम की Alleged Murder, नाला से मिला शव, जमकर बवाल, स्कूल की बिल्डिंग में लगाई आग

वहीं पुलिस के आने की सूचना पर दुष्कर्मी युवक समेत पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है। श्रीनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

पीड़िता के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें