मई,21,2024
spot_img

भीड़भाड़ के बीच दिनदहाड़ युवक की गोली मारकर हत्या, पीठ को चीरते सीने से निकल गई गोली

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, गोली युवक को चीरते हुए बाहर निकल गई। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले की है। मृतक युवक की पहचान पोस्टमार्टम रोड निवासी राकेश कुमार के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है।

मृतक के पिता राकेश कुमार ने बताया है कि घर का सबसे बड़ा पुत्र था। सुबह किसी काम से घर से निकला था। बताया जा रहा है कि बदमाशों की चलाई गई गोली युवक के पीठ को चीरते हुए सीने से निकल गई। इस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?
जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले में यह घटना हुआ है। बताया जा रहा है कि रविवार यानी आज सुबह करीब 11 बजे बदमाशों ने गोली मारी है। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतक के पिता राकेश ने बताया कि बड़ा बेटा अमन कुमार सुबह किसी काम को लेकर घर से बाहर निकला था। इसी बीच गोली मारकर अमन की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

उन्होंने बताया कि किसने और किस वजह से गोली मारी है कुछ पता नहीं है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नवादा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह पर मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें