मई,21,2024
spot_img

ललिता को डूबता देख मंजूषा और अंजली बचाने गईं, एक घंटे बाद निकली तीनों की लाश, मवेशी चराने के दौरान गईं तीनों की जान

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल से बड़ी खबर है जहां जिले के मरौना थाना क्षेत्र स्थित कमरैल पंचायत में मवेशी चराने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, पानी भरे गड्ढे में डूबकर तीन बच्चियों ललिता कुमारी (12), मंजूषा कुमारी (10) और अंजली कुमारी (8) की मौत हो गयी है।

तीनों बच्चियां मवेशी चराने गांव के बगल में गयी थी। तभी मवेशी चरते-चरते पानी भरे चाप में चले गये। ललिता उसे चाप से निकालने गयी तो वह गहरे पानी में डूब गयी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

ललिता को डूबता देख मंजूषा और अंजली दोनों उसे बचाने चली गयी। इस दौरान दोनों भी पानी में डूब गयी। आसपास के लोगों ने तीनों को डूबते देखा तो दौड़कर वहां पहुंचे।

ग्रामीणों के सहयोग से लगभग एक घंटे बाद तीनों को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक तीनों की मौत हो गयी थी। बताया जा रहा है कि बरसात के पहले उस चाप से मिट्टी बाहर निकाली गयी थी। इसके कारण चाप में काफी पानी हो गया था। ऐसे में बच्चियों को गहराई का अंदाजा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें