मई,17,2024
spot_img

Darbhanga News : स्कूली छात्राएं बरामद, लहेरिसराय थाना में हुई उपस्थित, दोनो युवको को बांड पर पुलिस ने छोड़ा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा |  जिला के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में निजी विद्यालय में पढ़ने वाली दो स्कूली छात्राएं रविवार से गायब हुई दोनो छात्राओं ने तीन दिन बाद पुलिस मंगलवार की शाम बरामद कर लिया है। इसकी पुष्टि सदर डीएसपी अमित कुमार ने की है। बतादे की उक्त दोनों छात्राएं रविवार अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी के लिए घर से निकली थी और रास्ते से ही गायब हो गई थी।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

 

इस मामले में विश्विद्यालय थाना की पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। समझा जाता है पुलिसिया दबाव के कारण उक्त दोनों लड़की मंगलवार की देर शाम लहेरियासराय थाना पर उपस्थित हो गई।

 

इस सम्बन्ध में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि दोनों छात्राएं लहेरियासराय थाना में दोनो उपस्थित हो गई है। दोनो से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में हिरासत में लिए दोनो युवको को पुलिस ने बांड भरवाकर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

 

 

इस संबंध में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि रविवार की शाम से गायब दोनो स्कूली छात्राओं को बरामद कर लिया गया है।

 

 

बतादे की छात्राओं के गायब होने से उनके परिवार वाले काफी परेशान बने थे। दोनो के मिलने परिवार वालो ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें