मई,19,2024
spot_img

पुरुषोत्तम मास में ऋषिकुंड पूजा करने जा रहीं दो महिलाओं की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसरास से इस समय की सबसे बड़ी खबर है जहां,अहले सुबह डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई है।

दोनों महिलाएं नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला निवासी युगल किशोर महतो की पत्नी गीता देवी और युगल महतो की पत्नी कुलो देवी गंगा स्नान एवं पूजा अर्चना के लिए ऋषिकुंड जा रही थीं। इसी बीच ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, हादसा, बरौनी-कटिहार रेलखंड पर बेगूसराय स्टेशन के समीप शुक्रवार को हुई है। जहां दोनों महिलाएं रेल लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गईं। दोनों मुंगेर जा रही थीं।

परिजनों के अनुसार, सुबह में दोनों माल गोदाम के समीप प्लेटफार्म नंबर-एक से दो की ओर रेलवे लाइन पार कर जा रही थी। इसी दौरान डाउन लाइन पर बरौनी की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस के चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

दोनों महिलाएं पुरुषोत्तम मास को लेकर ऋषि कुंड स्नान के लिए घर से निकली थी। जैसे ही वह रेलवे ट्रैक पार कर रहीं थीं। उसी वक्त राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं। इससे दोनों की ट्रेन से कटकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही बेगूसराय रेल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।के पर पहुंची रेल पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों के कटने की सूचना मिलते ही पहुंचे स्थानीय लोग बगैर किसी कागजी प्रक्रिया के शव को लेकर घर चले गए तथा मोहल्ले में कोहराम मचा हुआ है।

जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश्वर शर्मा ने बताया कि डाउन लाइन पर दो महिलाओं के कटने की सूचना मिली। हम लोग वहां पहुंचे तो शव नहीं था। स्टेशन डायरी अंकित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें