मई,14,2024
spot_img

दियारा में 7 मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर पुलिस ने रविवार देर रात दियारा क्षेत्र में 7 मिनीगन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। आखिरकार, गंगा में लगातार बढ़ रहे पानी भी पुलिस के पांव नहीं रोक सके। और फिर…

छापेमारी में सात कारतूस सहित हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस के आने से पहले ही हथियार तस्कर और हथियार निर्माण से जुड़े लोग दियारा क्षेत्र का फायदा उठाकर भाग गए।

पुलिस हथियार तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है। इसके बावजूद हथियार तस्कर से जुड़े लोग लगातार अपना ठिकाना बदलते हुए इस धंधे को लगातार बढ़ावा देने में लगे हुए हैं।

छापेमारी में सात कारतूस सहित हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस के आने से पहले ही हथियार तस्कर और हथियार निर्माण से जुड़े लोग दियारा क्षेत्र का फायदा उठाकर भाग गए।

एएसपी सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष परिचय कुमार ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बरदह दियारा में अवैध रूप से मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। इसके बाद मुफस्सिल पुलिस ने दियारा इलाके में छापेमारी कर सात मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया।

वहीं, एएसपी ने कहा कि हथियार तस्कर को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है। मुंगेर में गंगा का जलस्तर के बढ़ जाने के कारण दियारा क्षेत्र हथियार निर्माण के लिए सेफ जोन हो जाता है। गंगा में पानी ज्यादा होने के कारण पुलिस जल्द गंगा पार नहीं जा पाती है। अगर सड़क मार्ग जाए तो काफी ज्यादा बिलंब हो जाता है। इसी का फायदा उठाकर हथियार बनाया जाता है।

बीते दिनों हथियार तस्कर से जुड़े लोग सोशल मीडिया के जरिए हथियार की ऑनलाइन बुकिंग करते थे। और, ऑफलाइन डिलीवरी करते थे। मुंगेर का हथियार देश-विदेश के अलावे अन्य कई राज्यों में भी लगातार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें