मई,13,2024
spot_img

Darbhanga के सिंहवाड़ा बाजार के दवा व्यवसायी की दुकान में चोरी का पर्दाफाश

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। दरभंगा के सिंहवाड़ा बाजार के दवा व्यवसायी सत्येंद्र पांडेय की दुकान में चोरी का स्थानीय पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। सिंहवाड़ा पुलिस लगातार अपराध रोकने की कवायद में जुटा है। इसके तहत अपराधियों की धर-पकड़ अभियान लगातार जारी है।

इसी के तहत थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया सिंहवाड़ा बाजार के दवा व्यवसायी सत्येंद्र पांडेय की दुकान से चोरी की दो मोबाइल और कैश के साथ स्थानीय पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। यह सिंहवाड़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

जानकारी के अनुसार, सिंहवाड़ा बाजार में 22अक्टूबर की रात दवा दुकान में नकद व मोबाइल चोरी मामले में स्थानीय नगर पंचायत के युवक मनोज पासवान को पुलिस ने बटेश्वर स्थान पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

इसके पास से चोरी की कैश दो हजार 78 रूपए के साथ दो की पैड बटन मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश ने अपराध की बात स्वीकार की है।

जानकारी के अनुसार, सिंहवाड़ा बाजार के दवा व्यवसायी सत्येंद्र ठाकुर के खपरैल दुकान का बांस बल्ले हटाकर गिरफ्तार बदमाश ने 25 सौ रूपए व दो मोबाइल की चोरी की थी। घटना के बाद से पुलिस युवक को तलाश कर रही थी।

थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश मनोज पासवान पहले भी चोरी मामले में दो बार जेल जा चुका है। इधर दुकानदार सत्येद्र पांडेय ने थाना पर बरामद मोबाइल की पहचान कर ली है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें