मई,13,2024
spot_img

Darbhanga-Muzaffarpur NH 27 पर कार से कुचलकर सिमरी कुमरपट्टी के अधेड़ की मौत, विरोध में कुमरपट्टी मध्य विद्यालय के पास ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 27 पर भीषण हादसा हुआ है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, मौत से आक्रोशित लोगों ने भयंकर सड़क जाम करते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए पीड़ित पक्ष को मुआवजा देने की जोरदार आवाज उठाई।

हादसा शुक्रवार शाम को हुई है जहां कार की ठोकर से एक 65 वर्षीय अधेड़ कुमरपट्टी निवासी छेदी राम की मौत हो गई। विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बाद में पहुंची सिमरी पुलिस ने शव को जब्त करते हुए आक्रोशित लोगों को शांत किया। तब तलक दोनों ओर से गाड़ियों का तांता लग चुका था। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, मौत की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। वहां लोगों का मजमा जुट गया। सभी आक्रोशित लोगों ने कुमरपट्टी मध्य विद्यालय के पास लगभग आधा घंटे तक उच्च पथ को जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। बाद में स्थानीय लोगों ने समझाकर आक्रोशित लोगों को जाम स्थल से हटाया। इस दौरान दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। पढ़िए पूरी खबर

हादसे की जानकारी मिलते ही सिमरी पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए कार को अपने कब्जे में कर लिया। वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने सिमरी पुलिस, पूर्व मुखिया चंद किशोर सिंह सहित कई गणमान्य लोगों के समझाने बुझाने के बाद जाम हटाया जा सका। तब तक कुमरपट्टी से लेकर कंसी तक और उधर सिमरी तक गाड़ियों की कतार लग गई।

जानकारी के अनुसार, छेदी राम पैदल ही अपने घर से कंसी चौक की ओर जा रहे थे कि मुजफ्फरपुर की ओर से तेज रफ्तार से बेलगाम आ रही कार ने उन्हें ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही वह कार से दस फीट आगे उछाल कर जा गिरे। खून से लथपथ होकर बेहोश हो गए।

मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने गाड़ी लेकर भाग रहे कर को चालक सहित अपने कब्जे में कर लिया। पुलिस ने जख्मी छेदी राम को इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिसे आधा घंटा मशक्कत के बाद हटाया जा सका। लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  13 May | Darbhanga Lok Sabha Election 2024 LIVE - Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें