back to top
7 अक्टूबर, 2024

छत ढलाई के लिए 1.10 लाख लेकर जा रहे किशोर को अपराधियों ने पीटा, लूट लिए सारे कैश

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां मरंगा थाना क्षेत्र के ठहरा गांव में किशोर ठहरा गांव निवासी उदिस पासवान के छोटे पुत्र 17 साल के प्रवेश पासवान की पिटाई करते हुए अपराधियों ने 1.10 लाख कैश लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को प्रवेश पासवान ने दीदी से छत ढलाई के लिए 1.10 लाख रुपए लिए थे। उसे ही पैसे लौटाने बाइक से जा रहा था। इसी दौरान फरियानी चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने मारपीट की। राह चलते लोगों ने उसे बचाया। बाइक सवार अपराधी मौका देख 1.10 लाख रुपए छीनकर फरार हो गया।

मारपीट से वह बेहोश हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालात में प्रवेश को ठहरा गांव पहुंचाया। जिसके बाद परिजनों ने लड़के को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया। वहीं, परिजनों ने लूट का आरोप सीधा अपने पड़ोसी पर जड़ा है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार पूर्णिया जीएमसीएच में प्रवेश का इलाज चल रहा। पैसा छिनतई का आरोप घायल के परिजनों ने अपने ही पड़ोसी पर लगाया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

परिजनों ने कहा कि शनिवार सुबह कचरा फेंकने को लेकर पड़ोसी से विवाद हुआ था। पड़ोसी ने ही 1.10 लाख रुपए छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। मरंगा थाना को घटना की सूचना दी गई है।मरंगा थाना की पुलिस ने कहा कि नाबालिग से मारपीट कर 1.10 लाख रुपए छिनतई हुई है। कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -