मई,18,2024
spot_img

Land Scam and Lalu Yadav: Patna ED Office में पिछले 10 घंटे से Lalu Yadav से पूछताछ

spot_img
spot_img
spot_img

Land Scam and Lalu Yadav: रेलवे में नौकरी के लिए जमीन लेने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के पटना स्थित दफ्तर में सोमवार को 11 बजे पेश हुए।

Land Scam and Lalu Yadav: 11:30 बजे से पूछताछ शुरू

ईडी की टीम ने लालू यादव से सुबह 11:30 बजे से पूछताछ करनी शुरू की। लालू की बेटी एवं राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीसा भारती भी उनके साथ ईडी कार्यालय पहुंची थी लेकिन ईडी कार्यालय के अंदर मीसा भारती को इंट्री नहीं मिली। प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के बाहर राजद के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ लगी है।

Land Scam and Lalu Yadav: पिछले 9 घंटे से लालू यादव से पूछताछ

ईडी के अधिकारी पिछले नौ घंटे से लालू यादव से पूछताछ कर रहे हैं। इस बीच उन्हें सुबह का नाश्ता, दोपहर का खाना और शाम के नाश्ते के अलावा समय समय पर दी जाने वाली दवाइयां भी दी गयी। मीसा भारती ने उन्हें समय समय पर आकर उन्हें दवाइयां दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

 

पूछताछ के लिए दिल्ली के ईडी मुख्यालय से अधिकारी आये हुए हैं। लालू यादव से पूछताछ की प्रक्रिया के बारे में अभी तक कोई अधिकृत जानकारी तो नहीं दी गयी है लेकिन बताया जा रहा है कि लालू यादव के केन्द्रीय रेल मंत्री रहने के दौरान हुए नौकरी के बदले जमीन मामले में ईडी के अधिकारियों ने कई सवाल पूछे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

पूछा गया कि रेलवे में नौकरी के नाम पर जमीन लेकर कितने और कहां कहां लोगों को नौकरी दी गयी।

Land Scam and Lalu Yadav: मीसा भारती ने कहा हमारे परिवार का पूरा सहयोग

ईडी कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए मीसा भारती ने कहा कि हमारा परिवार जांच एजेंसी को पूरा सहयोग करता है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

Land Scam and Lalu Yadav: जब भी बुलाती है हम लोग पहुंचते हैं

जब भी सीबीआई, इनकम टैक्स या ईडी बुलाती है तो हम लोग पहुंचते हैं और उनके सवालों का बखूबी जवाब देते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें