मई,9,2024
spot_img

Bihar Crime News | समस्तीपुर में पेट्रोल पंपकर्मी से 4 लाख की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News | समस्तीपुर में पेट्रोल पंपकर्मी से 4 लाख की लूट हुई है जहां समस्तीपुर में अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी अमरकांत राय से चार लाख कैश लूट लिए हैं। बताया जा रहा है कि रोसरा थाना क्षेत्र के बलुआहा बाबा स्थान के पास वारदात को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब पेट्रोल कर्मी बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे।

Bihar Crime News | बाइक सवार अपराधियों ने घेरकर दिया वारदात को अंजाम

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देते हुए वहां से फरार हैं। वारदात  हुई है। वही, रोसड़ा और शिवाजी नगर की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी से पूछताछ की जा रही है। पूरे इलाके में छापेमारी तेज है।

Bihar Crime News | कैश जमा करने सेंट्रल बैंक ऐरौत गांव जा रहे थे अमरकांत

जानकारी के अनुसार, पेट्रोल पंप कर्मी अमरकांत राय शिवाजीनगर के गलगल चौक स्थित पेट्रोल पंप से अकेले ही बाइक पर सवार होकर रुपए जमा करने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा ऐरौत गांव जा रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। अपराधियों की संख्या तीन बताई गई है। जो एक ही काले रंग की प्लसर बाइक पर सवार होकर रोसड़ा की ओर आये थे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश खानपुर की ओर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics News| Bihar Lok Sabha Elections News| राजद को लाभ, राजद को हानि...एक गए, एक रास्ते से हटे, तीसरे ने धमकाया

Bihar Crime News | काले रंग की प्लस बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

मौके पर पीड़ित कर्मी अमरकांत ने पुलिस को बताया है वह करीब बारह बजे पेट्रोल पंप से बैंक के लिए निकले। उनके पास करीब 4 लाख कैश था। वह अकेले ही बाइक से सीबीआई के एरौत शाखा में जमा करने के जा रहे थे। इसी दौरान बलुआहा के पास रोसड़ा की ओर एक काले रंग की प्लस बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। रोककर हथियार के बल पर बाइक की डिक्की में रखे कैश से भरा बैग छीन लिया।

Bihar Crime News | बाइक था स्टाट, हाथ में लहरा रहे थे पिस्टल

लूट के दौरान अपराधी अपनी बाइक स्टाट किए हुए था। दो अपराधियों के हाथ में पिस्टल था। तीनों खानपुर की ओर फरार हो गया। मौके पर पहुंची रोसड़ा थाने के साथ ही शिवाजीनगर थाने की पुलिस घटना स्थल के पास लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एक टीम अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है। इलाके में लगी पुलिस की सीमा को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Bihar STF और Muzaffarpur Police की Joint Combing, राजद नेता सह मुखिया पुत्र को AK-47 के साथ दबोचा, दो साथी भी चढ़े हत्थे

Bihar Crime News | रोसड़ा थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया

रोसड़ा थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि कर्मी के पास तीन लाख 88 हजार 214 रुपए था। वह एरौत स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान रोसड़ा की ओर से पल्सर सवार तीन बाइक सवार अपराधियों ने आगे से घेर लिया। फिर पिस्टल के बल पर कैश लूट कर खानपुर की ओर भाग गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ghoghardiha Election | Jhanjharpur Lok Sabha Election| महिलाओं की चोट, पहली बार...पहला वोट....होगा खास, बनेगा निर्णायक

Bihar Crime News | तहकीकात में तेजी, रेड

घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। पेट्रोल पंपकर्मी द्वारा बताए गए बदमाशों के भागने की दिशा में पुलिस की टीम को लगाया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें