मई,18,2024
spot_img

Madhubani news। Jhanjharpur news। NH 57 पर Virpur से Darbhanga जा रहा मक्का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, Supaul के चालक की मौत, खलासी नाजुक, Read Now

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani news। Jhanjharpur news। NH 57 पर Virpur से darbhanga जा रहा मक्का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, Supaul के चालक की मौत, खलासी नाजुक, Read Now

झंझारपुर | सोमवार की देर रात तकरीबन 3 बजे एनएच 57 पर मक्का से लदा ट्रक चिरकुट्टा के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना अड़रिया संग्राम थाना और फुलपरास थाना क्षेत्र के सीमा के आसपास परसा से आगे चिरकुट्टा के समीप की है। इस दुर्घटना में चालक की मौत होने की खबर है जबकि खलासी बुरी तरह घायल है और डीएमसीएच दरभंगा में इलाजरत है।

 

ट्रक वीरपुर से दरभंगा की ओर जा रहा था। घायलों को तत्काल फुलपरास अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने चालक के मौत की पुष्टि कर दी। मृत चालक की पहचान सुपौल जिले के वीरपुर निवासी स्वर्गीय कृष्ण बहादुर कार्की के 55 वर्षीय पुत्र देव बहादुर कार्की के रूप में सामने आई है। जबकि खलासी एवं सहचालक सुपौल के कोशिकापुर निवासी अमोल पासवान के रूप में पहचान हुई। घायल अमोल पासवान को बेहतर चिकित्सा के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: खुटौना में किशोर पर चढ़ गया Tracktor का चक्का, मौत

Madhubani News: फुलपरास थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया – 

दो ट्रक एक ही लाइन में सीधे जा रही थी। आगे वाली ट्रक को पीछे से जा रही ट्रक ने टक्कर मार दी। संभावना है कि आगे जा रहा ट्रक ब्रेक लगाया होगा और पिछला ट्रक तेज होगा। जिससे यह घटना हुई। पीछे वाले ट्रक का खलासी ट्रक के बाहर एनएच पर दूर जा गिरा था। उन्होंने पुलिस को बताया कि आगे जा रही ट्रक में टक्कर के बाद उन्हें कुछ भी ज्ञात नहीं है। अगला ट्रक सीधा भाग गया। दुर्घटना के बाद चालक अपनी सीट पर ही फंसा हुआ था। किसी तरह चालक को निकाला गया और अस्पताल भेजा गया।

Madhubani News: मामला दो थाना क्षेत्र के बीच का, पुलिस उलझन में

घटना स्थल के सीमा को लेकर काफी देर तक ऊहापोह की स्थिति बनी रही। अड़रिया संग्राम थानाध्यक्ष बलवंत कुमार ने बताया कि फुलपरास थाना के एक एसआई शिवाजी कुमार सिंह ने पंचनामा तैयार किया और फुलपरास पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा है। उन्होंने कहा कि फर्द बयान आने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

 

दोनों थानाध्यक्ष के विरोधाभास की बात पर फुलपरास एसडीपीओ ने पहले अनभिज्ञता जताई। अड़रिया संग्राम थानाध्यक्ष बलवंत कुमार ने कहा कि डेड बॉडी फुलपरास थाना क्षेत्र में था। इसलिए फुलपरास के पुलिस ने ही शव का अंत्यपरीक्षण किया है।अंततः फुलपरास पुलिस ने भी खुद पोस्टमार्टम में भेजे जाने की बात कही है। बहरहाल ट्रक फुलपरास पुलिस के संरक्षण में है और अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें