back to top
5 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| Darbhanga Airport पर उल्टा हो गया…. ये दारू के साथ UP का यात्री

वैसे, यह पहली बार नहीं है। OCTOBER 30, 2023 को भी शराब की बोतल लेकर दरभंगा एयरपोर्ट पर एक दंपती पकड़ा चुका है। जहां, एयरपोर्ट पर जांच के दौरान बैग में शराब देख सुरक्षाकर्मी ने दोनों को हिरासत में लिया था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने स्थानीय सदर थाना को सूचना दी। इसके बाद पुलिस आई। कोलकाता के रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट अभिषेक तुसनिवाल और उनकी पत्नी चार्टर्ड अकाउंटेंट अनीता तुसनिवाल और उनके दो छोटे-छोटे बच्चे जो कोलकाता से दरभंगा आए थे। यहां से नेपाल की राजधानी काठमांडू समेत कई जगहों पर घूम कर वापस कोलकाता जा रहे थे, को गिरफ्तार कर थाने ले गई थी। अब ताजा मामला, यूपी के यात्री के साथ हुआ है। जहां...

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga News| Darbhanga Airport पर उल्टा हो गया…. ये दारू के साथ UP का यात्री | अरे यह तो दरभंगा एयरपोर्ट पर उल्टा हो गया। अमूमन बाहर से आने वाले लोग शराब लेकर आते हैं। उन्हें (Passenger from UP caught with liquor in Darbhanga airport) पता होता है, बिहार में शराब बंदी है। ऐसे में, दरभंगा जा रहे। वहां शराब नहीं मिलेंगी। सो, लोग दिल्ली, यूपी या अन्य जगहों से आने वाले अपने साथ दारू का बोतल लेकर आ जाएं तो आश्चर्य नहीं। लेकिन यहां उल्टा हुआ है।

दरअसल, जानकारी के अनुसार, दरभंगा में उत्तर प्रदेश के एक यात्री दारू की बोतल क साथ पकड़ गए हैं। जहां, उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के कानून गोयन मुहल्ला निवासी राहुल कुमार दरभंगा से दिल्ली जा रहे थे।

यात्री स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8496 से दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। लेकिन यात्री चेकिंग के दौरान उन्हें एक बोतल विदेशी शराब के साथ पुलिस ने दबोच लिया। एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे जवान आरोपी यात्री राहुल कुमार को गिरफ्तार कर सदर थाना के हवाले कर दिया। इस संबंध में सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष पंचम कुमार ने बताया कि गिरफ्तार यात्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -