back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| जाले की यह बेमियादी हड़ताल, बिगाड़ देगी लोगों की बीमारी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| जाले की यह बेमियादी हड़ताल, बिगाड़ देगी लोगों की बीमारी|जाले प्रखंड क्षेत्र में अनुबंध पर कार्य करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मी बेमियादी हड़ताल पर हैं। इनमें चार जीएनएम, तेरह एएनएम और राढ़ी पश्चिमी, नगरडीह के साथ बसंत स्वास्थ्य उपकेंद्रों के तीन सीएचओ (Darbhanga health workers begin indefinite strike) शामिल हैं। जहां, इनके हड़ताल से जीरो डोज सहित नियमित टीकाकरण प्रभावित होने की आशंका से स्वास्थ्य महकमा सकते में है।

Darbhanga News| मरीज इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंच गए

जानकारी के अनुसार, हड़ताल के कारण,सोमवार को स्वास्थ्य उपकेन्द्रों पर स्वास्थ्य उपकेन्द्रों पर आशा, आंगनबाड़ी व एएनएम के साथ होने वाली बैठक प्रभावित हो गई।. सोमवार को होने वाली बैठक को लेकर ही टीकाकरण नहीं होता है। ऐसे में, स्वास्थ्य उपकेंद्रों पर पदस्थापित सीएचओ के हड़ताल पर जाने से क्षेत्र के सभी मरीज इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंच गए। ऐसे में, रेफरल अस्पताल में मरीजों की संख्या अच्छी खासी दिखी।

Darbhanga News| स्वास्थ्य प्रबंधक कुमुद रंजन कुमार ने बताया

स्वास्थ्य प्रबंधक कुमुद रंजन कुमार ने बताया कि अनुबंध वाले सारे स्वास्थ्य कर्मी छह जुलाई से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने का आवेदन दिया था। मगर सोमवार से उपरोक्त सभी स्वास्थ्य कर्मियों ने काम करना बंद कर दिया है। इससे कई परेशानी होंगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -