back to top
6 अक्टूबर, 2024

Bihar News| Bihar Bridge collapsed | नजर लागी सरकार तोरे पुलवा पे…फिर गिरा पुल का अप्रोच रोड…साल भर भी नहीं हुआ, हुआ धड़ाम

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News| Bihar Bridge collapsed | नजर लागी सरकार तोरे पुलवा पे…फिर गिरा एक साल पहले बना पुल का अप्रोच रोड…धड़ामबिहार के पुल। नजर लग गई राजा तेरे पुलों पर। जहां, पुलों का पानी में बहना, ध्वस्त होना (The approach road of the bridge collapsed within a year in Purnia) जारी है।

सिलसिला थम ही नहीं रहा। जहां, ताजा मामला, पूर्णिया जिले का है। यहां के अमौर के लालटोली में बना पुल का एप्रोच रोड टूट गया है। एक साल के भीतर ध्वस्त होने से सिस्टम पर सवाल है।

Bihar News|Bihar Bridge collapsed | एक साल पहले 13 जुलाई 2023 को इसी जगह पर पुल का एप्रोच पथ ध्वस्त हो चुका है

जहां, अमौर प्रखंड क्षेत्र में सड़क समेत पुल का निर्माण मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत एक साल के भीतर दोबारा पुल के एप्रोच का टूटना सवालिया निशान पर है। जहां, लंबाई 69.91 मीटर और एप्रोच की लंबाई 100 मीटर वाला यह पुल ठीक आज से करीब

एक साल पहले 13 जुलाई 2023 को इसी जगह पर पुल का एप्रोच पथ ध्वस्त हो चुका है।एक बार फिर 11 जुलाई को इसी जगह पर दोबारा पुल का एप्रोच ध्वस्त हो गया।

Bihar News|Bihar Bridge collapsed | कई गांवों के 10 हजार की आबादी के आवागमन का मुख्य मार्ग है।

ग्रामीणों ने कहा कि यह अप्रोच रोड कई गांवों के 10 हजार की आबादी के आवागमन का मुख्य मार्ग है। ग्रामीणों ने डीएम से उच्च स्तरीय जांच कर सड़क एवं पुल के एप्रोच निर्माण की मांग की है।

एक साल बाद इसी जगह पर दोबारा पुल का एप्रोच ध्वस्त हो गया है। इस पुल से कई गांवों के लोग यात्रा करते हैं। करीब बारह हजार की आबादी का मुख्य मार्ग यही है। जो ध्वस्त हो चुका है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -