back to top
6 अक्टूबर, 2024

Shivdeep Lande | Super Cop Shivdeep Lande अब मचा रहे सीमांचल में धमाल, Video खुद IG ने share की…

spot_img
spot_img
spot_img

Shivdeep Lande | Super Cop Shivdeep Lande अब मचा रहे सीमांचल में धमाल, Video खुद IG ने share की…|

पूर्णिया में प्रक्षेत्र के नए आईजी शिवदीप लांडे ने प्रभार ग्रहण करते ही सुर्खियां बंटोरनी शुरू कर दी हैं। दरअसल, सुपर कॉप शिवदीप लांडे जहां जाते हैं उससे पहले उनकी कामयाबी के किस्से वहां पहुंच जाती है। ताजा मामला एक ऑटो चालक (fan auto driver) से जुड़ा है। जिसे शिवदीप लांडे ने खुद इंस्टा पर शेयर किया है।

बिहार पुलिस के सुपर कॉप शिवदीप लांडे इन दिनों सीमांचल

जानकारी के अनुसार,बिहार पुलिस के सुपर कॉप शिवदीप लांडे इन दिनों सीमांचल के अपराध पर लगाम की तैयारी में हैं। 2006 बैच के आइपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे की सख्ती आम लोगों से ज्यादा अपराध जानते हैं। इस दौरान एक ऑटो चालक का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने आम लोगों में इनकी चर्चा कैसे हो रही को दिखाया है जहां अपने ऑटो पर बैठे यात्री को शिवदीप लांडे की खासियत बता रहे हैं।

वीडियो को शिवदीप लांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर करते लिखा है

शिवदीप लांडे बतौर एसपी भी यहां काम कर चुके हैं। उस दौरान अपराधियों के बिल में जा घुसने और लगाम लगाने के किस्से ऑटो ड्राइवर अपने यात्रियों को सुना रहा है। वीडियो को शिवदीप लांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर करते लिखा है, ऑटो चालक ने इस वीडियो में मेरे पूर्णिया जोन में आने पर खुशी जताई है। इस भरोसे और प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

वीडियो में टोटो रिक्शा पर बैठे यात्री  ड्राइवर से पूछता है

जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में टोटो रिक्शा पर बैठे एक यात्री ने ड्राइवर से पूछा कि आप कैसे जानते हैं शिवदीप लांडे को? जिसपर टोटो ड्राइवर ने कहा कि करीब पंद्रह साल पहले लांडे यहां आया था. वो कटिहार का नामी आदमी रहा। गुंडागर्दी पर लगाम लगा दिया था लांडे ने। गुंडा-बदमाश सब कांपता था। इसलिए वो मुझे अच्छा लगते हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -