back to top
20 सितम्बर, 2024

Madhubani News: देखें Video| स्टेशन से अंतर जिला अपराधियों ने Samastipur फल व्यवसायी को किया अगवा, देखें Video|

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: देखें Video| स्टेशन से अंतरजिला अपराधियों ने Samastipur के फल व्यवसायी को किया अगवा, देखें Video|

मधुबनी नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों (Samastipur businessman kidnapped from Madhubani station) का भय पुलिस के प्रति खत्म होते जा रहे हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े फल व्यवसाई का पांच अपराधियों ने बोलेरो पर सवार होकर अपहरण कर भाग रहे थे। यह घटना शुक्रवार अहले सुबह मधुबनी स्टेशन चौक की है।

स्टेशन चौक पर पांच लोग आए और जबरन गाड़ी में फल व्यवसायी को बैठाया

जहां स्टेशन चौक पर पांच लोग आए और जबरन गाड़ी में फल व्यवसाई को बैठाया। इस दौरान फल व्यवसाई ने शोर मचाया। शोर सुन गस्ती पर निकले डायल 112 की पुलिस उक्त अपहरण कर्ताओं का पीछा किया। पीछा करने के दौरान जलधारी चौक पर ओवरटैक कर उक्त बोलोरों को रोका गया।

समस्तीपुर के फल व्यवसायी को कराया किडनैपर से आजाद

रोकने के बाद किडनैपर से फल व्यवसाई को आज़ाद कराया। जबकि किडनैपर को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर नगर थाना ले आयी। फल व्यवसाई की पहचान समस्तीपुर जिला के कुशवाहा टोल निवासी राकेश कुमार के रूप में की गयी है। वर्तमान में वे मधुबनी में रहकर स्टेशन चौक पर फल गद्दी का दुकान करता है।

किडनैपर की पहचान जहानाबाद के अनुज कुमार,शशि कुमार, समीर कुमार, पटना के नीतीश यादव, नालंदा के नौलेश कुमार

वहीं, किडनैपर की पहचान जहानाबाद के अनुज कुमार,शशि कुमार, समीर कुमार, पटना के नीतीश यादव, नालंदा के नौलेश कुमार के रूप में हुआ है। फल व्यवसाई राकेश कुमार ने पांचों किडनैपर के विरुद्ध नगर थाना में आवेदन दिया है।

उन्होंने ने अपने आवेदन में बताया कि, व्यवसाय के सिलसिले में अनुज कुमार से फोन पर बात हुआ था। तथा लेन देन भी हुआं। उसके बाद मेरे फल गद्दी पर अनुज कुमार का आना जाना चल रहा था।

प्रभारी नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया

मार्च महीने से व्यवसायिक संबंध था। कुछ बाते बिगड़ी जिसको लेकर हमें अपहरण करने का प्रयास किया है। इस संदर्भ में प्रभारी नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि,पकड़े गए किडनैपर से पूछताछ चल रहा है। इनके विरुद्ध आवेदन दिया गया हैं। जहां एफआईआर दर्ज किया जा रहा है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -