back to top
22 अक्टूबर, 2024

Rhea Singha: देखें Video | भारतीय सुंदरी Rhea Singha ने जीता Miss Universe India का ताज, जीत के बाद क्या कहा? देखें Video |

spot_img
spot_img
spot_img

Rhea Singha: देखें Video| (Rhea Singha| DeshajTimes.Com) भारतीय सुंदरी Rhea Singha ने जीता Miss Universe India का ताज, जीत के बाद क्या कहा? देखें Video |

गुजरात की रिया सिंघा ने जीता (Rhea Singha became Miss Universe India) ‘मिस यूनिवर्स इंडिया 2024’ का ताज अपने नाम कर लिया है। प्रतियोगिता का आयोजन राजस्थान की राजधानी जयपुर में किया गया था। देखें Video |

खिताब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी रिया सिंघा

2015 मिस यूनिवर्स इंडिया उर्वशी रौतेला ने रिया के सिर पर ताज रखा। वह अब वैश्विक स्तर पर मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए देश भर से 50 से अधिक प्रतियोगियों ने अपनी दावेदारी पेश की थी।

लेकिन, इन सभी पीछे छोड़ते हुए भारतीय सुंदरी रिया ने बाजी अपने नाम कर लिया है। अपनी सुंदरता और बुद्धिमत्ता से यह प्रतिष्ठित प्रतियोगिता जीतने पर रिया का परिवार बेहद गौरवान्वित हैं।

खिताब जीतने के बाद रिया सिंघा ने कहा

मिस यूनिवर्स 2024 का खिताब जीतने के बाद रिया सिंघा ने कहा, आज खिताब जीतने के बाद मैं आपकी आभारी हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है इसलिए मैं निश्चित रूप से इस खिताब की हकदार हूं।

रिया ने 51 फाइनलिस्टों को हराकर खिताब जीता।

अब रिया मिस यूनिवर्स 2024 के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता मेक्सिको में आयोजित की जाएगी। रिया ने 51 फाइनलिस्टों को हराकर खिताब जीता। 18 साल की रिया सिंघा गुजरात की रहने वाली हैं।

मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया जीतने के बाद रिया सिंघा को ताज पहनाया

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। वह हमेशा फैंस द्वारा पसंद की जाती हैं।

मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया जीतने के बाद रिया सिंघा को ताज पहनाया

अब आने वाले दिनों में रिया ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करती दिखाई देगी। मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले उत्साह से भरा हुआ था। इसमें रिया विजेता बनकर उभरी और प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम किया। मिस यूनिवर्स 2015 उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 जीतने के बाद रिया सिंघा को ताज पहनाया।

जजों के पैनल में, भारत इस वर्ष फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा

जजों के पैनल में निखिल आनंद, एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला, वियतनामी स्टार गुयेन क्किन, फैशन फोटोग्राफर रियान फर्नांडीस और उद्योगपति राजीव श्रीवास्तव शामिल थे। एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 उर्वशी रौतेला ने अपने विचार साझा करते कहा कि मैं बेहद आशान्वित हूं कि भारत इस वर्ष फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -