back to top
29 सितम्बर, 2024

Madhubani News: बेनीपट्टी के बनकट्टा चौक पर हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: बेनीपट्टी के बनकट्टा चौक पर हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार|बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बनकट्टा (Two youths arrested with weapons at Bankatta Chowk, Benipatti, Madhubani) चौक के निकट हथियार के साथ गिरफ्तार दोनों युवक बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के ही जगत गांव के निवासी हैं। इनकी पहचान अमर यादव और दिवाकर यादव के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी थाना पुलिस गश्ती कर रही थी। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी देख दोनों युवक अपाचे बाइक को तेजी से कछडा गांव की ओर टर्न कर फरार होने का प्रयास किया।

इसी चक्कर में बाइक फिसल गई और युवक के कमर में रखा पिस्टल सड़क पर गिर गया। जिसे पुलिस और ग्रामीणों ने देख लिया। इसी के दौरान दोनों युवक भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। इधर, हथियार के साथ धराये युवको के प्रति लोगों का भी गुस्सा काफी देखा गया।

लोगों का कहना था कि, दोनों युवक कहीं न कहीं आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था। उधर, बेनीपट्टी पुलिस दोनों युवक को लेकर थाना पहुंच गयी और पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो युवक के गिरफ्तारी से पुलिस को कुछ कांड के सुलझाने में मदद होगी। अब देखना होगा कि, दोनों युवक कहां और क्यों जा रहे थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -