back to top
28 सितम्बर, 2024

Bihar News| सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, लड़कियां पहले बनाती थी दोस्ती, फिर लड़कों को रूम पर बुलाती, कमरे में बनाती थी गंदा वीडियो, फिर Nude Video?

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News| सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, लड़कियां पहले बनाती थी दोस्ती, फिर (Sextortion gang exposed in Bihar।DeshajTimes.Com) लड़कों को रूम पर बुलाती, कमरे में बनाती थी गंदा वीडियो, फिर Nude Video?

जानकारी के अनुसार, किशनगंज में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। इसमें शामिल लड़कियां पहले लड़कों से दोस्ती करती, प्यार का चक्कर चलाती, और फिर कमरे पर बुलाती। इसके बाद अपने ही गैंग में शामिल युवकों से रंगे हाथ पकड़वा देती। न्यूड वीडियो वायरल की धमकी देकर युवकों से मोटा पैसा वसूलतती थी।

इस तरह से गैंग अबतक कई लोगों को अपने जाल में फंसा चुका है। मोटी रकम वसूल चुका है। इस गैंग में दो लड़कियां शामिल है, वहीं कस्टमर को रूम बुलाती, गैंग के अन्य सदस्य अश्लील वीडियो बनाते और फिर उसी कमरे में धमक जाते। युवकों का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो जाता। किराए के मकान में ये गोरखधंधा चल रहा था।

मामले का खुलासा तब हुआ जब एक युवक की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बताया गया कि जिले में सेक्सटॉर्शन गैंग चल रहा है और कई नामी गिरामी लोगों को जाल में फंसा कर लाखों की वसूली की गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद जब मामले की पड़ताल की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। गैंग में शामिल दो महिला सदस्य मिलकर युवकों को प्रेम जाल में फंसाती थी। कमरे में ले जाती थी। कुछ देर बाद गैंग में शामिल पुरुष सदस्य पहुंचते थे।

युवकों से मारपीट करते उनका वीडियो बनाकर फिर आपत्तिजनक वीडियो दिखाते ब्लैकमेल किया जाता था। वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी। युवकों से तीन से चार लाख रुपए तक की वसूली की जाती थी।

एक पीड़ित युवक ने जेबा, नाजमीन, असगर, नकी, मो. फरहान के खिलाफ थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है। मामले में एसपी सागर कुमार ने बताया कि सदर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवायी गई है। धाराओं में परिवर्तन होता है तो नियम संगत जो भी होगा किया जाएगा। फिलहाल छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी गई है। सभी को नोटिस किया जा रहा है।

एसडीपीओ को केस के सुपरविजन का निर्देश दिया गया है। सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। केस का अनुसंधान त्वरित गति से किया जा रहा है। जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -