back to top
7 अक्टूबर, 2024

Madhubani News| SP Sushil Kumar की Crime Control की Graphics, सभी SHO को टास्क, DurgaPuja के लिए खास

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News| SP Sushil Kumar की Crime Control की Graphics, सभी SHO को टास्क, DurgaPuja के लिए खास|

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक सुशील (Graphics of crime control of Madhubani SP Sushil Kumar) कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जिले के सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर व थानेदार के साथ मासिक समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सभी थानों के थानाध्यक्ष से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडों के बारे में चर्चा की। कई अहम निर्देश दिए।

मासिक मीटिंग में एसपी ने थानेवार लंबित मामले, शिकायतें, लंबित अनुसंधान, गैर जमानती वारंट, नोटिसों की (Madhubani News| Graphics of SP Sushil Kumar’s crime control, task to all SHOs, special for Durga Puja। DeshajTimes.Com) तामिला आदि की समीक्षा की।

एसपी ने सख्त आदेश देते कहा कि दुर्गा पुजा का आज 5 वां दिन है। पूजा पंडालों में भीड़ लगना शुरू हो गया है। इसको लेकर सभी थाने के थानाध्यक्ष रात्रि गश्ती तेजी से करें। उपद्रवी एवं उचक्कों पर खासकर नजर बनाए रखें।

उन्होंने कहा कि थानों पर पहुंचने वाले हर मामलों को जनता दरबार का आयोजन कर निष्पादित करें। एसपी ने कहा कि थाना पहुंचने वाले लोगों के साथ शिष्ट व्यवहार करें। तथा थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार जल्द से जल्द कर लें। किसी थाना क्षेत्र में शराब बिकने पर कठोर से कठोर करवाई करें।

बैठक में वाहन चेकिंग व वारंटियों के मामलों को शीघ्र निष्पादित करने का आदेश दिया भी दिया गया। एसपी सुशील कुमार ने कहा कि थाना पुलिस की लापरवाही किसी भी हाल में नही होना चाहिए। इस मीटिंग में जिले के सभी अनुमंडल पुलिस पधाधिकारी सभी इंस्पेक्टर एवं सभी थानेदार उपस्थित थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -