back to top
18 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: देखें VIDEO | सिंहवाड़ा के मनीष कुमार की हत्या का खुलासा, बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा भाई, कर दी मनीष की हत्या, लव का दु:खद अंत,देखें VIDEO |

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी| साथ में, सिंहवाड़ा से दीपक कुमार| दरभंगा से प्रभास रंजन| दरभंगा| कमतौल| सिंहवाड़ा| देशज टाइम्स टीम| Darbhanga News: देखें VIDEO | सिंहवाड़ा के मनीष कुमार की हत्या का खुलासा, बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा भाई, कर दी मनीष की हत्या, लव का दु:खद अंत,देखें VIDEO |

यही छपी थी, देशज टाइम्स में खबर: Darbhanga News: सिंहवाड़ा के कपड़ा कारोबारी दुर्गा कपड़िया के बेटे मनीष की मिली कलिगांव में लाश…| रात में कॉल, घर से निकला, मिली सुबह लाश… कहीं, प्रेम प्रसंग में हत्या तो नहीं…?

आपत्तिजनक हालत में अपनी बहन को प्रेमी की बाहों में नहीं देख सका भाई। कर दी प्रेमी की हत्या। यह प्रेमी कोई और नहीं, नगर पंचायत सिंहवाड़ा के दुर्गा प्रसाद गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार था, जिसकी हत्या के बाद कलिगांव में लाश मिली। कोहराम मचा। उसी दौरान प्रेम प्रसंग का एंगिल सामने आया। लेकिन, जब राज खुला, हालांकि, देशज टाइम्स ने पहले ही प्रेम प्रसंग की आशंका जताई थी लेकिन, जब हत्याकांड का आज खुलासा हुआ है तो आपत्तिजनक हालत में दोनों के पकड़े जाने पर कत्ल की बात सामने आई। भाई ने हत्या की बात कबूल कर ली। एक साल से मनीष कुमार का अफेयर उस लड़की से चल रहा था। रात में सुनसान जगह पर प्रेमी जोड़े को प्रेमालाप करते देख, भाई ने उठा लिया खौफनाक कदम।

यही छपी थी, देशज टाइम्स में खबर: Darbhanga News: सिंहवाड़ा के कपड़ा कारोबारी दुर्गा कपड़िया के बेटे मनीष की मिली कलिगांव में लाश…| रात में कॉल, घर से निकला, मिली सुबह लाश… कहीं, प्रेम प्रसंग में हत्या तो नहीं…?

नगर पंचायत सिंहवाड़ा के दुर्गा प्रसाद गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार की हत्या कर शव को तालाब में फेंकने के मामले में पुलिस ने चमनपुर निवासी वेदानंद मंडल के पुत्र आनंद कुमार मंडल को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है।

बताया जाता है कि बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर वह आग बबूला हो गया और गुस्से में उसकी हत्या कर दी। गुरुवार को कार्यालय कक्ष में मामले की जानकारी देते हुए सदर टू एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने बताया जाता है कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

बताया है कि सोमवार की देर रात बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखे जाने के बाद उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। बाद में शव को तालाब में फेंक दिया। मंगलवार को तालाब में शव उपलता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की।

मृतक के भाई द्वारा शव की पहचान करने के बाद शव पोस्टमार्टम में भेजा गया। मृतक की बाइक घटनास्थल से बरामद हुआ। गोताखोर की मदद से मृतक का मोबाइल भी तालाब से बरामद हो गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

एसडीपीओ ने बताया कि बरामद मोबाइल से और जानकारी मिलेगी। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया था कि 13 अक्टूबर की देर रात किसी से बात हुई। वह बाइक लेकर निकल गया। सुबह तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

मंगलवार करीब नौ बजे एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस चमनपुर पहुंची जहां शव की पहचान सिंहवाड़ा के मनीष कुमार के रूप में हुई। पुलिस आगे की तहकीकात में जुटी है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -