back to top
19 अक्टूबर, 2024

” यही मैं कहने आया हूं…लव जिहाद बेटी का हो बेटे का हो, हमारा मैसेज है संगठित हिन्दू सुरक्षित हिन्दू, बटोगे तो कटोगे “

spot_img
spot_img
spot_img

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा का पहला चरण शुक्रवार देर शाम कटिहार में शुरू हुआ। शनिवार को यज्ञशाला में पूजा अर्चना के बाद, उन्होंने राजेन्द्र स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर स्वामी दीपंकर जी महाराज ने भी भाग लिया और हिंदू समाज को संगठित करने का समर्थन किया।

संगठित हिंदू, सुरक्षित हिंदू…अब नहीं तो कभी नहीं

गिरिराज सिंह ने अपने संबोधन में कहा, “हम हिंदू संगठन के साथ आए हैं। संगठित हिंदू ही सुरक्षित हिंदू हैं। लव जिहाद की घटनाएँ बढ़ रही हैं, और हमें संगठित होकर इसका मुकाबला करना होगा।” उन्होंने यह भी कहा कि “बटोगे तो कटोगे, अब नहीं तो कभी नहीं।”

विपक्ष पर हमला, …तो होता है विरोध क्योंकि

केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा, “जब ओवैसी या तेजस्वी यादव मुसलमानों को एक करने के लिए आते हैं, तब कोई प्रतिक्रिया नहीं होती। लेकिन जब हिंदू एकजुट होते हैं, तो विरोध होता है। यह इसलिए है क्योंकि हिंदू बटे हुए हैं।”

सीमांचल में मुस्लिम घुसपैठ का मुद्दा

गिरिराज सिंह ने सीमांचल क्षेत्र में मुस्लिम जनसंख्या के बारे में कहा, “यहाँ बांग्लादेश से अवैध घुसपैठ कर आए मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है, जो यहाँ के हिंदू और मुस्लिम दोनों का हक छीन रहे हैं।” उन्होंने 1966 से 71 के बीच आए घुसपैठियों को मान्यता देने की बात की।

लव जिहाद और अन्य जिहाद की चेतावनी

गिरिराज सिंह ने लव जिहाद की समस्या पर चर्चा करते हुए कहा, “यह पहले केरल से शुरू हुआ, और अब हर जगह फैल रहा है। हमें इन सभी प्रकार के जिहादों के खिलाफ एकजुट होना होगा।”

यात्रा का समापन कार्यक्रम

जनसभा के बाद, हिंदू स्वाभिमान यात्रा का रथ राजेन्द्र स्टेडियम से शुरू होकर विभिन्न चौक होते हुए रौतारा टोल प्लाजा में समाप्त होगा और फिर पूर्णियाँ जिला में प्रवेश करेगा।

उपस्थित प्रमुख व्यक्तित्व

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा अंतरराष्ट्रीय ध्यान गुरु स्वामी दीपंकर जी महाराज, ममता सहगल, जनसंख्या फाउंडेशन के अनिल चौधरी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, एमएलसी अशोक अग्रवाल, विधायक निशा सिंह, कविता पासवान, और छाया तिवारी जैसे प्रमुख व्यक्तित्व उपस्थित थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -