back to top
22 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: ALTF Team की बड़ी रेड, बड़ी खेप@तस्कर

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा। बेनीपुर एएलटीएफ की टीम ने मंगलवार को छापामारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एएलटीएफ के टीम के पदाधिकारी क्षितिज रंजन ने बताया कि गुप्त सुचना मिली कि माधोपुर गांव में नंदकिशोर यादव उर्फ चुनचुन यादव झोपड़ी नुमा एक भुसे कि घर में शराब रखकर कारोबार करता है। जब उक्त स्थल पर पहुंचकर झोपड़ी को तलाशने लगे, देखा कि प्लास्टिक के तीन बारे पाया गया ।शराब को जब्त कर लिया गया।

मौके से कारोबारी नंदकिशोर यादव उर्फ चुनचुन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया।। उन्होंने बताया कि तीन बारे में कुल 180 एम एल के 441पीस ट्रेटा पैक शराब पाया।

जिसका मात्रा 79.380 लीटर हुए। शराब सहित कारोबारी को अग्रिम कार्रवाई के लिए बहेड़ा थाना को सुपुर्द कर दिया गया। थानाध्यक्ष चन्द्र कान्त गौड़ी ने बताया कि उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेजने कि प्रक्रिया की जा रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -