मई,2,2024
spot_img

नीता अंबानी बनीं न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट की मानद सदस्य

spot_img
spot_img
spot_img
नई दिल्ली, देशज न्यूज। रिलायंस फ़ाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी को न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट का मानद ट्रस्टी बनाया गया है। इस म्यूज़ियम की दुनिया के श्रेष्ठ म्यूज़ियम में गणना होती है।
म्यूज़ियम के चेयरमैन डेनियल ब्राड्स्की ने पिछले सप्ताह इस नियुक्ति की घोषणा करते हुए कहा, नीता अंबानी का भारतीय कला और संस्कृति के उत्थान में भारी योगदान रहा है। उन्होंने कहा, कला और संस्कृति में उनके इस संकल्प और असाधारण योगदान की वह सराहना करते हैं।
देशज टाइम्स के अनुसार, नीता अंबानी की देखरेख में दुनिया भर के म्यूज़ियम में भारतीय कला और संस्कृति पर कार्यक्रम किए गए हैं। रिलायंस फ़ाउंडेशन ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ‘दि एलिफ़ेंटा फ़ेस्टीवल,  उस्ताद ज़ाकिर हुसैन आदि कार्यक्रमों का प्रयोजन किया है।नीता अंबानी बनीं न्यूयॉर्क मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट की मानद सदस्य

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें