मई,2,2024
spot_img

फादर्स डे पर पहली बार नहीं आया पापा को सुशांत का फोन…जानिए कौन गाना सुनाते थे राजपूत

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने की बात भले ही आम लोग भूल जाएं, लेकिन उनका परिवार आजीवन इस दर्द को नहीं भूल सकेगा। सुशांत के पिता अभी अपने बेटे के चले जाने के गम से उबरे नहीं हैं।

सुशांत को गए हुए आज एक  सप्ताह हो गया  लेकिन उनके पिता की जुबान से अबतक कुछ गिने-चुने हुए शब्द ही निकल सके हैं। 18 साल पहले सुशांत सिंह राजपूत की मां जब इस दुनिया से चली गई थी. तब सुशांत बेहद छोटे थे।

मां के चले जाने के बाद सुशांत का ख्याल उनके पिता केके सिंह ने ही रखा। घर में सुशांत को प्यार से सभी गुलशन बुलाते थे। पिता ने कभी गुलशन को मां की कमी महसूस नहीं होने दी। बावजूद इसके सुशांत अपनी मां को कभी भूल नहीं सके।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

सुशांत जब पटना में स्कूलिंग के बाद इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने लगे, तब से फादर्स डे का प्रचलन आया। सुशांत भले ही पटना में न रहें  लेकिन वे फादर्स डे के दिन सुबह-सुबह अपने पापा को फोन जरूर किया करते थे। पापा को फादर्स डे की बधाई देते हुए सुशांत एक खास गाना सुनाते थे।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने पापा को आमिर खान की फिल्म का एक पुराना गाना जरूर सुनाते थे। “पापा कहते हैं, बड़ा नाम करेगा” वाला गाना जब सुशांत अपने पापा को सुनाते थे तो वह अपने बेटे के दूर होने की उदासी भूल जाते थे।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

आज पहली बार ऐसा हुआ कि केके सिंह को उनके गुलशन ने न तो फादर्स डे की बधाई दी और न ही हर साल की तरह इस बार गाना ही सुनाया। मुंबई में बेटे सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि के बाद उनकी अस्थियां लेकर पटना वापस आए पिता के के सिंह अपने परिवार के साथ राजीव नगर के आवास पर हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Bhagalpur News| भागलपुर विश्वविद्यालय में Lecturer Recruitment में बड़ी गड़बड़ी! Patna High Court ने दिए जांच के आदेश

घर पर ढांढस बंधाने वालों के आने का सिलसिला जारी है, लेकिन केके सिंह की जुबान बेटे के जाने के गम में बंद हो चुकी है। आंखों से आंसू की चंद बूंदें निकलती हैं और किसी तरह बस अपने दोनों हाथ जोड़ लेते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें