मई,2,2024
spot_img

जाले MLA जीवेश, उनका ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, जिले में मिले और 14 पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। कोरोना का कहर बिहार में बढ़ता जा रहा है, लेकिन अब यह कोरोना आम लोगों के बाद जनप्रतिनिधियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है। इन्हीं में से एक हैं बिहार दरभंगा के जाले विधायक जीवेश मिश्रा, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सोमवार को पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है।

इतना ही नहीं विधायक का ड्राइवर भी पॉजिटिव पाया गया है, इन दोनों को एम्स में भर्ती कराने के लिए दरभंगा से पटना एम्स रेफर कर दिया गया। इस बात की दरभंगा सिविल सर्जन ने पुष्टि की है। संक्रमित विधायक और उनके ड्राइवर के टच में कितने लोग आए हैं जानकारी ली जा रही है ताकि उनकी भी जांच की जा सके।

जानकारी के अनुसार, जाले विधायक जीवेश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जांच के बाद विधायक श्री कुमार व उनके चालक को कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद दोनों को इलाज के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

इधर, जिला प्रशासन की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, दरभंगा में और चौदह कोरोना पाॅजिटिव  पाए गए हैं।  इसमें  बहेड़ी में छह, बहादुरपुर तीन, सदर दो व जाले में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।  जिले में अब तक सबसे अधिक 34 कोरोना के पॉजिटिव मरीज रविवार को मिले थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें