अप्रैल,28,2024
spot_img

बाइक से देसी शराब ले जा रहे युवकों ने शिक्षिका की स्कूटी में मारी ठोकर, सिमरी पुलिस ने दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। इसे कहते हैं संयोग। अगर शिक्षिका समस्तीपुर जिला के नगर थाना अंतर्गत बहादुरपुर वार्ड 26 कांति भवन के रामलखन ठाकुर की पुत्री मंदाकिनी को बाइक सवार ठोकर नहीं मारते तो दो गैलन में पंद्रह लीटर शराब लेकर जा रहे दो युवक सिमरी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ते।

जानकारी के अनुसार, शोभन एकमी बाइपास पर स्कूटी सवार शिक्षिका को बाइक पर गैलन में देसी चुलाई शराब लेकर जा रहे दो युवकों ने ठोकर मार दी। इससे दोनों युवक भी लड़खड़ा गए जिसे वहां मौजूद लोगों ने दबोच लिया। मौके पर जुटी भीड़ ने दोनों युवक को पकड़कर बाद में सिमरी थाना को बुलाकर दोनों को सिपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है, समस्तीपुर से जोगियरा स्थितप्लस टू श्रीरामजी प्रिया हाई स्कूल में ड्यूटी पर जा रही थी।

बाइक से देसी शराब ले जा रहे युवकों ने शिक्षिका की स्कूटी में मारी ठोकर, सिमरी पुलिस ने दबोचा
शोभन एकमी बाईपास पर विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने ठोकर मार दी। घटना में शिक्षिका के बाएं हाथ की हड्डी टूट गई है। ठोकर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवक भागने का (bick-se-deshi-shrab-le-ja-rahe) प्रयास किया लेकिन, राहगीरों ने दोनों को पकड़ लिया। मौक पर पहुंची सिमरी पुलिस ने बाइक पर लदे दो गैलन से पंद्रह लीटर देसी चुलाई शराब बरामद करते हुए बाइक समेत शराब जब्त करते दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

वहीं, मंदाकिनी के बयान पर बिशनपुर थाना के शिवदासपुर के भोला सहनी के (bick-se-deshi-shrab-le-ja-rahe) पुत्र इंद्रजीत सहनी व अरई के गनौर सहनी के पुत्र दीपक सहनी पर एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने देशज टाइम्स को बताया, शिक्षिका के (bick-se-deshi-shrab-le-ja-rahe) आवेदन पर एफआईआर दर्ज करते हुए दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें