मई,19,2024
spot_img

शोभनगांव की झोपड़ी में था शराब तस्करों का जखीरा, सिमरी पुलिस ने खदेड़कर महिला को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा समेत इसके आसपास के इलाके से शराब की तस्करी थम नहीं रही। वहीं, पुलिस भी चौकन्नी बनी हुई है। ताजा मामला सिमरी थाना के शोभन गांव (sobhan gaoo kijhopri me tha shrab) से जुड़ा है। यहां पुलिस ने पचीस लीटर देसी चुलाई व तीन सौ एमएल के 43 बोतल नेपाली शराब के साथ एक महिला तस्कर को दबोचा है।

ग्रामीणों का मानना है, इस शराब की तस्करी में (sobhan gaoo kijhopri me tha shrab) महिलाओं की बढ़ती फौज भी कम आफत नहीं है। फिलहाल सिमरी पुलिस ने  रामचंद्र राम की पत्नी शांति देवी को शराब की धंधे में लिप्त रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पूरे मामले की जानकारी पटना उत्पाद विभाग की सूचना से स्थानीय पुलिस को मिली थी जहां सहायक दारोगा जागेशवर यादव ने महिला पुलिस के सहयोग से शराब कारोबारी के घर (sobhan gaoo kijhopri me tha shrab) छापेमारी की थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

पुलिस को देखकर तस्कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया। झोपड़ीनुमा घर की तलाशी लेने पर चार प्लास्टिक के गैलन में 25 लीटर देसी चुलाई शराब व बोरा से सिरहा नेपाल निर्मित (sobhan gaoo kijhopri me tha shrab) 43 बोतल शराब जब्त किया गया है।

थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने देशज टाइम्स को बताया, गिरफ्तार शांति को बुधवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उत्पाद अधिनियम के तहत शांति देवी व मुकेश राम के खिलाफ सहायक दारोगा के ब्यान पर एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें