मई,4,2024
spot_img

बिरौल के सुपौल बाजार में कदम मत रखिए…यहां हो चुकी है कोरोना की जबरदस्त लॉचिंग

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  कोराना पिछले बीस दिनों में बिरौल के सुपौल बाजार में जबरदस्त तैयारी के साथ लॉच कर गया है। इस दौरान तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। बावजूद यहां के लोगों को इसका तनिक भी चिंता नहीं है। आखिर कोरोना नाम का कोई संक्रमण बीमारी भी है। तभी तो सुपौल बाजार की सड़कों पर हजारों की संख्या में भीड़ प्रत्येक दिन देखने को मिल रहा है। (biraul ke supul bazar)

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

इस दौरान अफजला खेबा पुल घाट से लेकर शिवाजी नगर जाम की समस्या फिर से होने लगी है। ऐसे में, सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाने का सरकारी आदेश की धज्जियां उड़ाई जा रही है। प्रत्येक व्यक्ति एक-दूसरे की शरीर में स्पर्श कर रहे हैं। यह तरीका इस क्षेत्र में कोरोना को बढ़ावा देने मे अच्छा संकेत है,जो नहीं होना चाहिए।(biraul ke supul bazar)

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है,अन्यथा लोगों की इस लापरवाही से आनेवाला समय कहना मुश्किल है। सीएचसी मे कोविड 19 जांच का इंतजाम रहने के बाद भी इसके लिए सभी लोगों का जागरूक नहीं होना दुर्भाग्य पूर्ण है। अब सवाल यह उठता है कि इस क्षेत्र के लोगों को कोरोना जैसे संक्रमण बिमारी चाहिए या फिर उससे बचने के उपाय।(biraul ke supul bazar)

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें