मई,3,2024
spot_img

नीतीश के करीबी,पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त MLC दिनेश सिंह को जदयू ने किया सस्पेंड

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने बड़ी कार्रवाई करते  एमएलसी दिनेश सिंह (MLC Dinesh Singh) को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आर्य के हस्ताक्षर से जारी निलंबन पत्र में 10 दिन में जवाब देने को कहा है।दिनेश सिंह की बेटी गायघाट से लोजपा की उम्मीदवार है।दिनेश सिंह पर उनकी मदद के साथ ही जदयू के कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाने एवं धमकी देने का आरोप लगा है।

जानकारी के अनुसार जब इस बात की खबर जेडीयू नेतृत्व तक के बाद पहुंची तो आखिरकार उन पर एक्शन लिया गया. दिनेश सिंह मुजफ्फरपुर से आते हैं और फिलहाल बार जेडीयू के एमएलसी हैं जबकि उनकी पत्नी वीणा देवी वैशाली से एलजीपी की सांसद हैं. चिराग पासवान ने इनकी बेटी कोमल सिंह को विधानसभा का टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

पार्टी ने जो पत्र जारी करते हुए लिखा, विधानसभा क्षेत्र 88 गाय घाट जिला मुजफ्फरपुर से आपकी सुपुत्री लोजपा की अधिकृत प्रत्याशी है जबकि एनडीए गठबंधन से जदयू उम्मीदवार महेश्वर प्रसाद यादव चुनावी मैदान में हैं। उक्त विधानसभा क्षेत्र के जनता दल (यू) के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं/साथियों पर आपकी ओर से दबाव दिया जा रहा है।

कि लोजपा उम्मीदवार के पक्ष में काम करें। इतना ही नहीं आपके द्वारा पार्टी के पदाधिकारियों के घर एवं मोबाइल पर अवांछित तत्वों के माध्यम से धमकी भी दी जा रही है। अतः निर्देशानुसार आपको तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए निर्देश दिया जाता है कि 10 दिनों के अंदर लिखित रूप से अपना पक्ष राज्य पार्टी को प्रस्तुत करें।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें