अप्रैल,28,2024
spot_img

मधुबनी में वोटिंग समाप्त होने के बाद हिंसा, उपद्रवियों ने सरकारी गाड़ी में लगाई आग, पथराव

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज न्यूज। जिले के बाबूबरही विधानसभा क्षेत्र में भी मतदान खत्म होने के बाद ग्रामीणों व पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई. इस झड़प में दो लोग घायल हो गए।

इसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने प्रशासन की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. घटना मधुबनी जिले के लदनियां थाना के विशनपुर गांव स्थित बूथ नंबर 60 की बताई जा रही है. पुलिस पर पथराव की भी खबर है।

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा एक ग्रामीण को पीटा गया जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बूथ को घेरकर पथराव किया। फिर प्रशासन की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| तिसियाही उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर Observers...खुली थी 24 दोहिया-चारपहिया वाहनों की डिक्की...SST Team-3 का Action...और गुजरता काफिला

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जयनगर के एएसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर हालात पर काबू पाया साथ ही पूरे मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन गांव में तनाव का माहौल है, लिहाजा पुलिस की टीम को गांव में तैनात किया गया है. मालूम हो कि बिहार में शनिवार को तीसरे फेज की वोटिंग समाप्त होने के साथ ही चुनाव का काम भी पूरा हो गया है और अब मंगलवार को बिहार चुनाव के नतीजे आने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से एक ग्रामीण को पीटा गया जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बूथ को घेरकर पथराव किया और फिर प्रशासन की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बहन की बिदाग़री में भाई की कुचलकर मौत...बहन कार में, पीछे बाइक पर था भाई, वाहन ने कुचला...,आंसू कहां थमने वाली...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें