मई,2,2024
spot_img

बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के सहसराम पंचायत में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 4 दिसम्बर यानी शुक्रवार को युवा संस्कार मिथिला फाउंडेशन द्वारा आयोजित होने वाली एक दिवसीय विद्यापति स्मृति पर्व समारोह की तैयारी अंतिम चरण में है।
आयोजक पुरुषोत्तम वत्स ने बताया कि समारोह तीन चरणों में होगी प्रथम चरण में कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह तथा अतिथियों का भाषण मिथिला मैथिली पर चर्चा,द्वितीय चरण में मिथिला के गणमान्य कवि डॉ.जयप्रकाश जनक और श्याम बिहारी राय सरस की ओर से काव्य पाठ एवं तृतीय चरण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा।
जिसमें मिथिला के सुप्रसिद्ध गायक पुष्कर भारती,रामबिहारी झा,साक्षी मिश्रा,निशिता झा,श्रृष्टि-श्रुति,अनुष्का साक्षी, व अन्य कलाकारों की प्रस्तुति होगी।वहीं कुंदन राय ने बताया कार्यक्रम का उद्घाटन नीतीश मिश्रा एवं कुशेश्वरस्थान पश्चिमी के बीडीओ रत्नेश्वर कुमार करेंगे। बिरौल में सांस्कृतिक झंकृत गायकों समेत कवि सजाएंगें शुक्रवार को विद्यापति स्मृति पर्व

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें