मई,20,2024
spot_img

मनरेगा से सरपट दौड़ने लगी बेनीपट्टी की सड़कें, दनादन दौड़ने लगे चहुंटा के लोग

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपट्टी रिपोर्टर, देशज टाइम्स/ मधुबनी ब्यूरो। बेनीपट्टी प्रखंड के त्यौंथ पंचायत के चहुंटा के सड़कों की तस्वीर बदल गयी है। मनरेगा योजना से गांव में कई सड़कों का निर्माण होने से गांव में आवाजाही की समस्या करीब खत्म हो गयी है। फिलहाल,चहुंटा के वार्ड-07 व वार्ड-08 को जोड़ने वाली प्रमुख सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। जिससे गांव के लोगों को गांव के बघार से लेकर कोल्ड स्टोरेज तक आसानी से आवाजाही हो सकेगा।

वहीं ग्रामीण धर्मदेव यादव,सुनील यादव, जागेश्वर यादव,लक्ष्मी पाठक,उदय पाठक ने बताया कि इस सड़क के निर्माण होने से सीधे साहरघाट तक आवाजाही हो सकेगी। गंाव में पीसीसी सड़क निर्माण से लोगों में काफी खुशी देखी गयी। मुखिया ने बताया कि गांव के लोगों को सड़क की काफी समस्याएं थी। जिसे करीब-करीब खत्म करा दिया गया है।मनरेगा से सरपट दौड़ने लगी बेनीपट्टी की सड़कें, दनादन दौड़ने लगे चहुंटा के लोग

उन्होंने बताया कि करीब अठारह लाख के लागत से दो अलग-अलग योजना के माध्यम से पीसीसी सड़क का निर्माण कराया गया है। जो करीब बारह सौ फीट में हुई है। मुखिया ने बताया कि गांव में अब मात्र दो सड़क का काम रह गया है। जिसे जल्द पूर्ण कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

यह भी पढ़िए
चाचा का हत्यारा भतीजा गिरफ्तारमनरेगा से सरपट दौड़ने लगी बेनीपट्टी की सड़कें, दनादन दौड़ने लगे चहुंटा के लोग

बिस्फी थाना क्षेत्र के रघौली पंचायत के हसपुरा गांव निवासी अमरजीत सहनी को हत्या के आरोप में बीते रात पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बिस्फी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बीते महीना आपसी जमीनी विवाद में गंभीर रूप से मारपीट की गई थी। जिसमें एक व्यक्ति का मौके पर मौत हो गई थीं। जिसमें कई लोगों को अभियुक्त बनाया गया था जिसमें कई आरोपित को पहले जेल भेजा जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

बीते रात आरोपित अमरजीत सहनी पुलिस से बच कर फरार चल रहे थे। पुलिस को आरोपित घर पर होने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपित के घर छापेमारी किया। जिस दौरान बिस्फी थाना के एसआई सुरेंद्र यादव,एएसआई रविंद्र चोधरी,उदय सिंह,सुरेश चोधरी,केपी राय सहित दल बल के साथ महिला पुलिस ने आरोपित अमरजीत सहनी को धर दबोच लिया तथा न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें