मई,1,2024
spot_img

शौर्य दिवस पर राष्ट्रीय प्रेम-देशभक्ति की भावना में विभोर हुआ बाबा की नगरी कुशेश्वरस्थान

spot_img
spot_img
spot_img
कुशेश्वरस्थान रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। शौर्य दिवस के अवसर पर कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के मध्य विद्यालय प्रांगण में विश्व हिन्दू परिषद सह बजरंग दल का संयुक्त बैठक बजरंग दल बिरौल के संयोजक प्रिंस नायक की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।बैठक को संबोधित करते हुए बिरौल बजरंग दल के संयोजक श्री नायक ने  शौर्य दिवस हम क्यों मनाते हैं।
 इससे हमारे जीवन मे मिलने वाले लाभ आदि पर प्रकाश डालते हुए सदस्यों को उसे अपने जीवन में उतारने पर बल दिया। साथ ही संगठन के उद्देश्य एवं उसके कार्यों पर चर्चा किया।वहीं सदस्य नरेन्द्र प्रसाद निराला ने मनुष्य के जीवन को सुदृढ़ बनाने के लिए साधना,स्वाध्याय, संयम और सेवा के मर्म को समझाए।
कुशेश्वरस्थान बजरंग दल के सह संयोजक मिथुन कुमार ने भी सौर्य दिवस पर अपना विचारों को रखा। अंत मे उपस्थित सदस्यों ने अपने हाथों में ध्वज लेकर विद्यालय परिसर मे गोलाकार पोजिशन मे खड़े होकर संगठन के उद्देश्य को मजबूती प्रदान करने के लिए संकल्प लिया।
मौके पर शिवकांत सहनी, नटवर झा, रमेश कुमार गुप्ता, भैरव झा, इंद्रजीत गुप्ता,मोहित नायक, कुंदन प्रसाद ,अमित पासवान,राहुल चौधरी, दीपक कुमार दास ,मुकेश कुमार,मुरारी कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें