अप्रैल,30,2024
spot_img

छपरा- मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा,बस-ट्रक में टक्कर,2 दर्जन यात्री जख्मी,6 गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

घने कोहरे के कारण हुई दुर्घटना,आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर 

छपरा, देशज न्यूज। जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के भेल्दी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर छपरा- मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर बस तथा ट्रक के बीच हुई टक्कर में शुक्रवार को दिन के 9:45 पर 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जबकि घायलों में आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।Road accidents chapra NH injured 24।
मिनी ट्रक तथा बस के चालक व खलासी को सबसे अधिक चोट आई है। बताया जाता है कि मकेर से छपरा की तरफ जा रही बस और छपरा से मकेर की तरफ जा रहे मिनी ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गयी। राहगीरों के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गयी, जिसके काफी देर बाद वहां पुलिस पहुंची। तब तक अफरा-तफरी मची रही। दुर्घटना में घायल बस के यात्री मिनी ट्रक के खलासी व चालक कराहते रहें। Road accidents chapra NH injured 24।
स्थानीय लोगों तथा पुलिस के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए गङखा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। बस में सुरक्षित बचे कुछ यात्रियों के द्वारा एक कुछ घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।
घायलों में चार पांच महिलाएं भी शामिल है। समाचार लिखे जाने तक घायलों का नाम पता ज्ञात नहीं हो सका है। घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन पड़े हुए हैं। इस घटना में मिनी ट्रक अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। जबकि बस का भी अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। दुर्घटना का कारण घना कोहरा और ठंड बताया गया है।
यात्रियों ने बताया कि बस अपने लेन में चल रही थी। जबकि मिनी ट्रक रौंग साइड में आकर बस में सामने से टकरा गया, जिसके कारण यह भीषण हादसा हो गई।Road accidents chapra NH injured 24।
यह भी पढ़ें:  Bihar News|Bhagalpur Road Accident| बरातियों से भरी स्कॉर्पियो पर दूसरे लेन से आकर पलटा हाइवा, हाइवा में घुसा स्कार्पियो, बरात जा रहे छह की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें