मई,2,2024
spot_img

बेनीपुर प्रखंड पंचायत समिति की शनिवार को होगी बैठक, हंगामे के बढ़ रहे आसार

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। बेनीपुर प्रखंड पंचायत समिति की शनिवार को प्रस्तावित बैठक हंगामेदार होने की प्रबल संभावना बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, गत दिनों प्रखंड पंचायत समिति की बैठक में लिए गए प्रस्ताव में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रमुख के मिलीभगत से बैठक के प्रस्ताव में व्यापक हेरा फेरी किए जाने की मामला काफी गर्माहट पैदा की थी।

उक्त मामले को लेकर उप प्रमुख प्रेम कुमार झा एक दर्जन पंचायत समिति सदस्यों के साथ हस्ताक्षर युक्त आवेदन देकर प्रखंड विकास पदाधिकारी से बैठक बुलाने की मांग की थी, जिसे प्रखंड विकास पदाधिकारी कुछ नियमों का हवाला देते हुए औचित्य पर सवाल खड़ा किया था, लेकिन उपप्रमुख श्री झा ने भी विभिन्न नियमों का हवाला देते हुए जिला पदाधिकारी एवं पंचायती राज पदाधिकारी को पत्र लिखते हुए, बैठक निर्धारित तिथि पर बुलाने की मांग की थी, लेकिन प्रमुख एवं उपप्रमुख के बीच बढ़ती तनातनी को देखकर स्थानीय विधायक ने हस्तक्षेप किया और तत्काल बैठक को टाल दी गई, लेकिन स्थानीय कई सदस्यों ने इस पर भी अभी तक नाराजगी पाले बैठे हुए हैं क्योंकि नियमा कुल सदस्यों को विकास की राशि में भागीदारी न देकर अधिकांश राशि प्रमुख मनोज मिश्र ने अपने ही ढंग से मनमानी तौर पर बटवारा कर दी, और प्रखंड विकास पदाधिकारी हां में हां मिलाते रहे जिसका परिणाम कल वर्तमान पंचायत समिति की अंतिम बैठक में हंगामे के साथ होने की प्रबल संभावना है  और पदाधिकारियों की भी खिंचाई अवश्यंभावी है। कुछ सदस्य अभी नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि पूरे पंचवर्षीय का कल हिसाब किताब तय किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| तीन दिनों से लापता Armaan की पोखरे से मिली Dead Body, नाना के यहां रहता था मासूम, Karauni से Maheshpatti तक कोहराम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें