मई,3,2024
spot_img

राकेश टिकैत के भांजे की पंचायत में युवक को पीटकर किया अधमरा, जानिए गुस्से में क्यों है ब्राह्मण समाज

spot_img
spot_img
spot_img

बागपत। थाना दोघट कस्बा क्षेेत्र में राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी के घर पर हुई पंचायत में एक युवक को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया गया। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस घटना को लेकर ब्राह्मण समाज में काफी रोष देखने को मिल रहा है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Murder In Chapra | मॉर्निंग वॉक पर निकले ITI संचालक की गोली मारकर हत्या, थाना से 100 मीटर की दूरी पर Early Morning Sensation

दरअसल, बड़ौत के सीमेंट कारोबारी प्रदीप आत्रेय हत्याकांड में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए मौजिजाबाद नांगल के प्रधान को छुड़ाने के लिए शुक्रवार को दोघट कस्बे में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के भांजे राजेंद्र चौधरी ने पंचायत बुलाई थी।

 

इसी दौरान पंचायत में शामिल कुछ युवकों ने पास की ही सड़क से गुजर रहे मौजिजाबाद नांगल निवासी युवक सक्षम पंडित को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। अधमरी स्थिति में सक्षम को लेकर लोग सड़क से पंचायत में पहुंचे। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। उधर, पंचायत में मौजूद राजेंद्र चौधरी ने पुलिस को सूचना दी। चिंताजनक स्थिति में सक्षम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

ब्राह्मण समाज में रोष
पंचायत में ब्राह्मण समाज के युवक की सरेआम पिटाई से ब्राह्मण समाज के लोगों में रोष है। समाज के लोगों ने मौजिजाबाद नांगल गांव में बैठक कर घटना की निंदा करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सक्षम के परिजनों को हरसंभव सहायता दिलाने का भरोसा दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें