back to top
6 अक्टूबर, 2024

बिहार से बड़ी ख़बर, गड्ढे में पलटी बीडीओ की कार, ध्वजारोहण कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। जिले के त्रिवेणीगंज में रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बीडीओ आशा कुमारी घायल हो गईं। त्रिवेणीगंज प्रखंड कार्यालय में 75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रही थी।

सुबह वह अपनी निजी कार से ही सुपौल से त्रिवेणीगंज आ रही थी। पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव में बाइक चालक को बचाने में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना होने के बाद बीडीओ की कार एनएच से नीचे खाई में जा गिरी।

इस हादसे में बीडीओ आशा कुमारी के दाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया है। वहीं हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने अपने स्तर से मदद करने की कोशिश भी की। वहीं, बाइक चालक और सवार दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर रेफर किया गया है।

घायल बीडीओ आशा कुमारी को लोगों ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। बताया जाता है कि बाइक पर दो ही लोग सवार थे और दोनों की हालत गंभीर है।

वहीं, हादसे में कार के चालक को भी चोट लगी है। उसका भी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -