back to top
6 अक्टूबर, 2024

Bihar News : बच्ची ने चोरी करते पकड़ा तो युवक को कह दिया चोर, रंजिश में पड़ोसी ने 6 साल की मासूम की हत्या कर दी, घर में ही मिट्टी खोदकर दफनाया

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के सुपौल से एक बड़ी खबर आ रही है। सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर में बुधवार की सुबह सनसनीखेज़ मामला सामने आया है।

 

जहां एक बेरहम पड़ोसी ने घर के सामने से गुजर रही 6 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से कत्ल कर घटना को छुपाने के लिए घर में ही शव को दफन कर दिया।

अपने ही घर में चोरी करते देख लिया

पीड़ित परिजन मो. हसन का आरोप है कि उसकी 6 साल की बेटी सानिया उर्फ आमना उस समय आरोपी मो. राशिद के घर के सामने से गुजर रही थी और सानिया ने आरोपी को उसके अपने ही घर में चोरी करते देख लिया।

कहा गया है कि इसी से बचने के लिए आरोपी राशिद ने बच्ची को पहले तो गला रेतकर उसकी हत्या कर दी फिर उसकी लाश को घर में ही दफन कर दिया ताकि किसी को भनक नहीं लग सके। जब देर रात तक सानिया की उसके परिजन ने खोजबीन की, जब कहीं नहीं मिलर तो आरोपी के घर की तलाशी के क्रम में देखा गया कि उसके घर की मिट्टी के नीचे कुछ छुपाया गया है।

खोदने पर सानिया की लाश निकली। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया गया है कि आरोपी बदमाश किस्म का व्यक्ति है और कई बार चोरी छिनतई के आरोप में अंदर जा चुका है।

इस घटना में खास बात यह है कि उक्त आरोपी को कल ही शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इधर जब हत्या का भी आरोप उस पर लग गया है तो पुलिस इस मामले में भी पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

एसडीपीओ इंद्र प्रकाश ने कहा कि आरोपी को शराब के नशे में मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -