back to top
6 अक्टूबर, 2024

Supaul News: बाइक से आए दो हथियारबंद अपराधियों ने सुपौल CSP संचालक से लूटे 1.90 लाख

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा वार्ड दस स्थित प्राथमिक विद्यालय बघला के पास सोमवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से एक लाख 90 हजार कैश लूट लिए।

 

पीड़ित सीएसपी संचालक मुकेश कुमार एसबीआई से रुपये निकालकर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में लाल रंग की अपाची बाइक से आए दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार, हथियारबंद अपराधियों ने स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक से 1 लाख 90 हज़ार कैश दिनदहाड़े लूटते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ित सीएसपी संचालक मुकेश कुमार भारतीय स्टेट बैंक शाखा त्रिवेणीगंज से रुपये निकालकर थाना क्षेत्र के महेशुआ चौक स्थित अपने सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे कि इसी दरम्यान त्रिवेणीगंज श्यामनगर मार्ग में बभनगामा वार्ड नम्बर 10 स्थित प्राथमिक विद्यालय बघला के समीप अपाची सवार हथियार से लैस अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 1 लाख 90 हज़ार रुपये रखे बैग को लूट लिया और मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज एसएचओ संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की बात पुलिस कर रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -