मई,18,2024
spot_img

लुटेरों ने जमींन के नीचे दफना दी करोड़ों की ज्वेलरी, ऊपर से सड़क को बना डाला कंक्रीट, पढ़िए जब पहुंची पुलिस…?

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के हाजीपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिनों पहले हाजीपुर में एक ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लूट हुई थी। इसका खुलासा पुलिस ने किया है। करोड़ों के ज्वेलरी लूट के बाद लूटेरो ने जेवरात को जमीन में दफ़न कर कंक्रीट डाल दिया था. लेकिन लूटेरो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जमीन खोद लूटी गई जेवरात को बरामद किया है

 

लूट की वारदात जितनी हैरान करने वाली थी। लूटेरो के जेवरात को छुपाने का तरीका भी हैरान करने वाला दिखा। जानकारी के अनुसार, बीते 23 अक्टूबर को हाजीपुर की एक ज्वेलरी शॉप को लुटेरों ने निशाना बनाया था।

वहां से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की ज्वेलरी लूट ली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो इस लूटपाट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए इन लुटेरों पर बिहार के कई जिलों में पहले से ही दर्जनों मामले दर्ज थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

इन शातिर लुटेरों ने पुलिस की नजरों से बचाकर करोड़ों की ज्वेलरी को जमीन में दबा दिया था और ऊपर से कंक्रीट डाल दिया ताकि इनका पता न चल सके। हालांकि लुटेरों की चालाकी काम नहीं आई और पुलिस ने जमीन खोदकर इन्हें बरामद कर लिया है। पुलिस को अपराधियों के पास से 3 किलो से ज्यादा के सोने-चांदी मिला है।

एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 400 ग्राम सोना और करीब 2 किलो 800 ग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की गई है। इसे जमीन के नीचे लगभग 4 फीट गहराई में छुपाकर रखा गया था। इसके ऊपर से कंक्रीट डाल दिया गया था। कुछ जेवरात सभी अपराधियों के पास से मिले थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

इससे पहले मुजफ्फरपुर में मुथूट फाइनेंस के भगवानपुर स्थित कार्यालय से लगभग 32 किलो सोना लूटा गया था। जिसमें समस्तीपुर और हाजीपुर के गैंग का खुलासा हुआ था। इस मामले की जांच के दौरान समस्तीपुर में केले के पौधे के नीचे जमीन से कई किलो सोने की बरामदगी हुई थी। वहीं हाजीपुर में चापाकल के पास जमीन के अंदर से लूट का सोना बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें