मई,19,2024
spot_img

Don’t Miss, Bihar News: मोबाइल चोरी में लालू यादव गिरफ्तार, नीतीश कुमार और मुलायम यादव को पकड़ने के लिए छापेमारी, नीतीश कुमार के ननिहाल पहुंची पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

ह खबर महज एक मोबाइल चोरी का है लेकिन इसमें चोरी के इल्जाम में जिसे गिरफ्तार किया गया उसका नाम लालू यादव है। खबर में रोमांच यह है इस चोरी में नीतीश कुमार और मुलायम सिंह का भी हाथ है। मामला बिहार के गया से जुड़ा है।

 

आप चौंकिए मत। बिहार के गया से लेकर पटना तक यह मामला जुड़ा है। इस पूरे मामले को लेकर गया के थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।

मउ ओपी थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने इसकी पुष्टि करते बताया कि एक शख्स की गिरफ्तारी के बाद ऐसे-ऐसे नाम आए जिसे सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई।

वैसे, पूरा मामला जानने के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है। दरअसल, एक मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया उसने अपना नाम लालू यादव बताया, यहां तक तो ठीक था। पूछताछ में उसने आगे जैसे ही बताया कि इसमें नीतीश कुमार और मुलायम सिंह का भी हाथ है तो पुलिस चौंक गई। बाद में पता चला कि इसके गैंग के साथियों का नाम हैं।

जानकारी के अनुसार, गया के टिकारी अनुमंडल के मउ ओपी की थाना पुलिस ने चोरी के मोबाइल, लैपटॉप, सिम कार्ड के साथ कमालपुर से लालू यादव को गिरफ्तार किया था। चोरी की घटना के इस मामले में लालू के साथी नीतीश कुमार और मुलायम यादव फरार हैं। इस मामले में ईंट भट्ठा पर काम करने वाले गोपाल कुमार ने थाना में आवेदन दिया है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

मउ ओपी थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि कमालपुर निवासी लालू यादव ने अपने साथी नीतीश कुमार और मुलायम यादव के साथ मिलकर दो मोबाइल की चोरी की थी। लालू यादव की निशानदेही पर पुलिस पटना जिले के खिरीमोड़ थानाक्षेत्र के हेमनपुर गांव पहुंची जहां से उसकी गिरफ्तारी हुई। ननिहाल में छापेमारी के दौरान चोरी की गई लैपटॉप और अन्य सामान को बरामद किया गया। नीतीश कुमार और मुलायम यादव फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें