मई,20,2024
spot_img

IPL 2022: क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद इनडोर गेम्स का आनंद ले रहे खिलाड़ी

spot_img
spot_img
spot_img

ईपीएल 2022 में अब जैसे-जैस लीग स्टेज अपने अंत की ओर बढ़ रही है वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। 10 टीमों वाली इस लीग में 2 टीमें अब प्लेऑफ के दरवाजें पर खड़ी हैं, जबकि अंतिम दो स्थानों के लिए करीब 5 टीमों में भी संघर्ष जारी है।

इस बीच खिलाड़ी जहां क्रिकेट के मैदान में करो या मरो की स्थिति में रहते हैं, वहीं मैदान से बाहर ये रिलैक्स मूड में नजर आते हैं। रिलैक्स के लिए खिलाड़ी जमकर इनडोर गेम्स का आनंद ले रहे हैं। कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर इनडोर गेम्स और स्वीमिंग का वीडियो भी शेयर करते हैं।

पूल टेबल का वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि मुझे पता है कि कैसे खेलना है।
मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया ऐप कू पर पूल गेम खेलते एक वीडियो शेयर कर किया।IPL 2022: क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद इनडोर गेम्स का आनंद ले रहे खिलाड़ी

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले बूथ 116...रूठे-रूठे वोटर...मान गए? जब पहुंचे DM Rajeev Roshan और SSP Jagunath Reddy

इसके अलावा मोहम्मद शमी ने स्वीमिंग पूल में गेम खेलते हुए एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया ऐप कू पर शेयर किया और लिखा कि पूल गेम आन।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन का रोमांच चरम पर है। इस बार 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जबकि टूनामेंट में कुल 74 मैच खेले जाएंगे। सीजन का आगाज 26 मार्च को हुआ था, जबकि खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। जो दो नई टीमें शामिल हुई हैं, उनका नाम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या हैं तो लखनऊ की कमान केएल राहुल संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?

वहीं, पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि आर अश्विन का सराहनीय प्रदर्शन। सभी बाधाओं को टालना जारी है।

एक अन्य पोस्ट में सबा करीम ने मैरी ऐनी रेडमाकर को कोट शेयर किया कि साहस हमेशा दहाड़ता नहीं है। कभी-कभी साहस दिन के अंत में एक शांत आवाज होती है जो कहती है, ‘मैं कल फिर कोशिश करूंगा’।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें