back to top
7 अक्टूबर, 2024

चाय दुकान पर 35 हजार घूस लेते दरोगा चढ़ा निगरानी के हत्थे, केस से नाम हटाने के बदले रिश्वत लेना पड़ा महंगा

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से एक बड़ी खबर है जहां एक घूसखोर दरोगा को निगरानी ने दबोचा है। पूर्णिया न्यायालय परिसर के बाहर एक चाय दुकान पर 35 हजार घूस लेते उसे दबोचा गया। फिलहाल निगरानी उससे पूछताछ कर रही है। शनिवार को निगरानी के कोर्ट में उसे प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजा जाएगा। पढ़िए पूरी खबर

दरोगा एक केस नाम हटाने के एवज में 35 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था। इसी दौरान निगरानी की टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी दारोगा जिले के बायसी थाने में पदस्थापित है। निगरानी की इस कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।
चाय दुकान पर 35 हजार घूस लेते दरोगा चढ़ा निगरानी के हत्थे, केस से नाम हटाने के बदले रिश्वत लेना पड़ा महंगा

पैतुर रहमान नामक शख्स ने निगरानी में बायसी थाने के एसआई प्रणय मरांडी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद निगरानी की टीम ने जांच में आरोप को सही पाया। इसके बाद टीम ने आरोपी दारोगा को रगेहाथ दबोचने के लिए जाल बिछाया। रिश्वत के पैसे लेने के लिए दारोगा एक चाय की दुकान में पहुंचा था। जैसे ही उसने पीड़ित के रुपए लिए वहां मौजूद निगरानी की टीम ने उसे धर दबोचा।

निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान ने बताया
कि आरोपी दारोगा प्रणय मरांडी पॉक्सो एक्ट के एक मामले में नाम हटाने के एवज में घूस की मांग कर रहा था। निगरानी की टीम की ओर से इसकी जांच की गई। जांच के बाद बायसी में एक चाय की दुकान से दरोगा प्रणय मरांडी को 35 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने के बाद उसे अपने साथ पटना लेकर चली गई। पूछताछ के बाद टीम उसे निगरानी कोर्ट के समक्ष पेश करेगी।

निगरानी के डीएसपी सह धावा दल प्रभारी श्री पासवान ने बताया कि बायसी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले मोहम्मद उबयदुर रहमान की ओर से निगरानी की टीम को लिखित शिकायत की गई थी, जिसमें कहा गया था कि बायसी थाना में पदस्थापित दारोगा की ओर से डायरी में मदद करने को लेकर 35 हजार रुपया रिश्वत की मांग की जा रही है।

चाय दुकान पर 35 हजार घूस लेते दरोगा चढ़ा निगरानी के हत्थे, केस से नाम हटाने के बदले रिश्वत लेना पड़ा महंगाउन्होंने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद टीम के सदस्य पूर्णिया पहुंचकर पूर्णिया न्यायालय परिसर के बाहर एक चाय दुकान पर 35 हजार रुपया लेते हुए आरोपी दारोगा को रंगे हाथ दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्हें पटना लेकर जाया जा रहा है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -