back to top
6 अक्टूबर, 2024

थाना में जमीनी विवाद की शिकायत करने जा रहे मां-बाप और बेटे को स्कोर्पियो ने कुचला, तीनों की मौत…हादसा या हत्या की साजिश, पुलिस भी उलझी

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल जिले के पीपरा थाना के विशनपुर में बीती रात स्कोर्पियो की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत हो गई। पीपरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना पिपरा क्षेत्र के बिशनपुर के पास एनएच 106 का है। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालो में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं।

पीपरा पुलिस के मुताबिक महेशपुर पंचायत वार्ड नंबर 1 चिलकापट्टी के रहने वाले 25 वर्षीय रविंद्र कुमार मेहता अपने 55 वर्षीय पिता कमल मेहता और 45 वर्षीय मां सीता देवी बाइक पर सवार होकर पिपरा जा रहे थे।

इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक स्कार्पियो ने उसे विशसनपुर के समीप कुचल दिया जिसमें घटनास्थल पर ही मां बाप और बेटा तीनों की मौत हो गई है। घटना के बाद स्कॉर्पियो पलट गया। स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया है। इस घटना के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर

अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक पर सवार पति, पत्नी और बेटे को कुचलकर मौत के घाट तो उतारा लेकिन पूरे हादसे को हत्या की साजिश की नजरिए से देखा जा रहा है कारण, घटना के वक्त तीनों थाने से जमीनी विवाद में एक पड़ोसी की खिलाफ शिकायत करके लौट रहे थे। मामला हत्या या हादसा के सवाल में फंसा है। पुलिस भी दोनों एंगल से छानबीन कर रही है।

बताया जा रहा है कि जिनकी हत्या या हादसे में मौत हुई है उनका पड़ोसी से जमीन विवाद था। पड़ोसी इन मृतकों के खिलाफ थाने में आवेदन देने पहुंच गए थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद वह भी थाने आवेदन देने आ रहे थे। लेकिन रास्ते में उक्त घटना घटित हो गई। तीनों बाइक पर सवार होकर पिपरा जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक स्कॉर्पियो ने उसे बिसनपुर के समीप कुचल दिया। इसमें घटनास्थल पर ही मां, बाप और बेटे की मौत हो गई।

दुर्घटना की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े। तीनों सड़कर पर बेसुध पड़े थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें पिपरा स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्कॉ़र्पियो भी गड्ढे में पलट गई। लेकिन चालक भागने में कामयाब रहा। स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घटना के बाद स्कॉर्पियो पास में ही पलट गई और चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -