मई,18,2024
spot_img

नवादा में बहशी युवक ने सुसराल में पत्नी और सास को ईंट से कर दी हत्या, डबल मर्डर से दहला इलाका

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से बड़ी खबर है जहां हिसुआ प्रोफेसर कॉलोनी में अकबरपुर थाने के पहाड़पुर गांव के विनोद सिंह के पुत्र शुभम कुमार ने अपनी पत्नी मौसम कुमारी और सास संगीता देवी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। बहसी युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद दोनों लाशों जब्त कर नवादा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल के पास मौजूद स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना के वक्त पास के मंदिर में प्रवचन चल रहा था। साउंड काफी ज्यादा था। लोगों ने मां-बेटी की चीख नहीं सुनी। मृतक के पिता ने जानकारी दी कि पति-पत्नी के बीच तनाव चल रहा था। हमेशा दोनों झगड़ते रहते थे। पति-पत्नी में सुलह कराने के लिए दामाद को दशहरा के मौके पर बुलाया था। ये पता नहीं था कि बात इतनी बढ़ जाएगी।

परिजनों की मानें, आरोपी दामाद शुभम पत्नी की निर्मम तरीके से पिटाई कर रहा था। इसी दौरान उसे गुस्सा आने पर उसने बगल में रखा ईंट उठा लिया। उसने ईंट से पत्नी के सिर पर वार किया। बेटी को मुसीबत में देख शुभम की सास बचाने आई। उसके बाद शुभम ने सास पर भी ईंट से वार कर दिया। शुभम कुमार के ऊपर एकबारगी पागलपन सवार हो गया। उसने दोनों की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

वारदात के दौरान घर में चार महीने की बच्ची भी थी। बाकी सभी लोग काम से बाहर गए थे। डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों में आक्रोश फूट पड़ा है।

जानकारी के अनुसार युवक शुभम कुमार देर रात्रि ससुराल पहुंचा। वह अपनी पत्नी की बराबर पिटाई किया करता था। घटना के समय भी वह अपनी पत्नी मौसम कुमारी को ईट से सर पर मारकर हत्या कर दी ।जब सात संगीता देवी ने पुत्री का बचाव करने गई ,तो उसे भी दामाद शुभम ने ईट से सर पर मार कर मौत के घाट उतार दिए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

मृतक संगीता देवी गया जिले के अतरी थाने के निवासी थे ।उनके पति सुधीर सिंह हिसुआ के ऑफिसर्स कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहे थे। हत्यारा दमाद की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही ।इस घटना के आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम है। इस घटना को समाज के लोग अनहोनी के रूप में देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें