मई,11,2024
spot_img

दोनों में अवैध संबंध थे, दोनों शादीशुदा, दोनों के परिवारों को पता था…फिर प्रेमिका ने ही खेली खूनी खेल…हाथ-पैर बांधे और दे दी भयानक मौत

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर है, यहां अवैध संबंध में ऐसा खेल खेला गया कि प्यार की इंतहा खून से लथपथ हो गया। यहां पति के कहने पर प्रेमिका ने प्रेमी को पहले बुलाया फिर जब वह घर आया तो उसके हाथ-पैर बांधकर ऐसी भयानक सजा दे दी जिसे सोचना भी रूह को कंपा देता है। प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, लाश को बाद में नदी के पास फेंक दिया। मामला, गिरियक थाना इलाके के चोरसुआ गांव का है।

 

 

हालांकि, मामला दो थानों में उलझा रहा। हत्या दीपनगर थाना इलाके में की गई लेकिन शव को पावापुरी ओपी थाना इलाके में फेंक दिया गया था। मामले में,पुलिस जांच कर रही है। जल्द अवैध संबंध में मर्डर का खुलासा होगा। पढ़िए पूरी खबर

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

 

जानकारी के अनुसार, सुधीर दास का अवैध संबंध गांव की ही एक महिला से चल रहा था। महिला के पति ने साजिश के तहत पत्नी से प्रेमी सुधीर को फोन करवाया। उसे मिलने बुलाया। जब सुधीर यानी प्रेमी आया तो उसके हाथ पैर बांधकर जमकर उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसकी जब मौत हो गई तो लाश को स्थानीय थाना इलाके में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| बगीचे की पेड़ में फांसी पर लटकी मिलीं 9वीं की छात्रा की लाश, कहीं...हत्या तो नहींं!

 

 

सुधीर दास के भाई का आरोप है कि उसके भाई का अवैध संबंध गांव के ही एक महिला से चल रहा था। बुधवार की शाम करीब सात बजे महिला के परिवार वालों ने फोन कर उसे बुलाया। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए हरगवा नदी किनारे गए तो शव देखकर शोर मचाया।

 

 

इसके बाद वे लोग वहां पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ। उसका आरोप है कि पिटाई करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या करने के बाद महिला का सभी परिवार गांव छोड़कर फरार हैं। हालांकि, सुधीर भी शादीशुदा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Patna News| पटना के रेस्टोरेंट में फिर लगी भीषण आग

 

दोनों के बीच अवैध संबंध की जानकारी दोनों के परिवार को भी थी।  घटना की जानकारी मिलते ही पावापुरी पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी।

 

थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। आरोपित गांव छोड़कर फरार है। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है ।शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें