मई,20,2024
spot_img

पुलिस इंस्पेक्टर के आवास पर पुलिस की गाड़ी ने जवान को कुचला, हालत गंभीर, DMCH रेफर

spot_img
spot_img
spot_img

निर्मली से बड़ी खबर आ रही है यहां रक्षक ही रक्षक को मौत के घाट उतार दिया। मामला निर्मली पुलिस इंस्पेक्टर के आवास पर हुई है। यहां निर्मली पुलिस इंस्पेक्टर की वाहन ने शनिवार बीच दोपहर एक जवान को कुचल दिया।

 

इस घटना में पुलिस इंस्पेक्टर के गार्ड सरफराज अंसारी का कमर और पैर फ्रेक्चर हो गया है। जिसे अनुमंडलीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बाद में स्थिति गंभीर देख उसे बेहतर ट्रीटमेंट के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि निर्मली अनुमंडलीय अस्पताल में रोड ट्रैफिक एक्सीडेंट के तहत उक्त पुलिस जवान को अस्पताल लाया गया। जवान का पसली और पैर डैमेज था। यहां प्राथमिक उपचार किया गया है। जवान को सांस लेने में भी काफी दिक्कत हो रही थी और उल्टी भी हो रही थी। स्थिति गंभीर देख उसे बेहतर ट्रीटमेंट के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

जानकारी के अनुसार, निर्मली पुलिस इंस्पेक्टर केके मांझी के आवास के पास यह घटना हुई है। गंभीर रूप से जख्मी गार्ड को पुलिस जवानों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर निर्मली डीएसपी पंकज कुमार भी अस्पताल पहुंचे और जख्मी पुलिस जवान का हाल जाना। इसके बाद जख्मी जवान को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

 

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें