मई,20,2024
spot_img

नाबालिग 17 साल के प्रेमी के हाथ-पैर बांधे, अर्धनग्न कर पीटा, उल्टा लटका कर गांव में घुमाया, फिर प्रेमिका और 2 बच्चों की मां विधवा महिला से करा दी शादी

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा से बड़ी खबर आ रही है जहां प्यार में कभी कभी ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना भी नहीं होती। यहां  प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी के पहले हाथ-पैर बांध उल्टा लटकाया फिर पूरे गांव में घुमाया और आखिर में पचीस साल की विधवा महिला और दो बच्चों की मां से शादी करा दी। बताया जाता है कि प्रेमी नाबालिग है और उसकी उम्र फिलहाल 17 साल ही है। मामला चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत कलासन के श्याम टोला वार्ड नंबर 16 का बताया जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार,मधेपुरा उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के पुरैनी थाना के रहने वाले नाबालिग लड़के का दो सालों से चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत कलासन के श्यामटोला निवासी सुबेलाल की 25 वर्षीय विधवा बेटी शांति देवी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़के की घर की दूरी करीब चार किलोमीटर है। कहा गया कि लड़की की शादी पांच साल पहले यूपी में हुई थी। उसके पति को नशे की लत थी, उनसे दो बच्चे भी हुए थे, लेकिन पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

इधर, उक्त 17 साल के नाबालिग लड़के का  विधवा महिला से अवैध संबंध चल रहा था। गांव के ग्रामीणों ने महिला के घर पर युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसे पहले तो अर्धनग्न कर पीटा, फिर प्रेमिका दो बच्चों की मां संग सात फेरे दिलवाकर शादी करवा दी। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने महिला के घर से युवक को पकड़ा तो युवक को अर्धनग्न कर पहले पीटा फिर हाथ पैर बांध कर पूरे टोले में घुमाया। इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। इसके बाद लड़का को छोड़ दिया गया। फिर लड़का अपने घर मकदमपुर चला गया।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

लड़की ने उसी दिन लड़के को फोन कर वापस बुलाया और शादी करने की बात कही। लड़का शादी से इनकार कर रहा था तो लड़की ने आत्महत्या करने की बात कही। लड़का बेचारा फस गया और मजबूरी में उसने शादी के लिए हामी भर दी। इधर, ग्रामीणों की सहयोग से दोनों की शादी गांव में करवा दी गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें